Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

हैदराबाद में लाहौर और कराची जैसा माहौल…मोहम्मद रिजवान ने भारत में स्वागत पर कही बड़ी बात

Mohammad rizwans reaction on welcome in hyderabad: भारत में शानदार स्वागत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों में खुशी की लहर है। हैदराबाद में हुए शानदार स्वागत के बाद पाक खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। भारतीय मेहमाननवाजी से अभिभूत खिलाड़ी इस बारे में पोस्ट अपलोड कर रहे हैं। इसी कड़ी में […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 1, 2023 12:57
Share :
Mohammad Rizwan Pakistan Cricket Team PAK vs NZ
मोहम्मद रिजवान। (Social Media)

Mohammad rizwans reaction on welcome in hyderabad: भारत में शानदार स्वागत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों में खुशी की लहर है। हैदराबाद में हुए शानदार स्वागत के बाद पाक खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। भारतीय मेहमाननवाजी से अभिभूत खिलाड़ी इस बारे में पोस्ट अपलोड कर रहे हैं। इसी कड़ी में जिक्र हो रहा है पाकिस्तानी विकेटकीपर और बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का।

यह भी पढ़ें-MP में पोता-पोती और दादी की मौत, 3 लोगों की हालत नाजुक…फूड पॉइजनिंग की आशंका

जिनकी बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। मोहम्मद रिजवान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्मअप मैच में अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं। उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेली। 94 गेंदों पर 103 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए, लेकिन पाक टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस पारी में उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के लगाए।

2016 में भारत आई थी पाक टीम

शानदार पारी खेलने के बाद मोहम्मद रिजवान ने कहा कि भारत में हमारा शानदार स्वागत हुआ। एयरपोर्ट में लोगों ने हमें वैसे ही प्यार दिया, जैसा लाहौर, कराची और पेशावर में पाकिस्तानियों से मिलता है। बता दें कि सात साल बाद भारत के दौरे पर पाक टीम पहुंची है। इससे पहले पाक टीम ने 2016 में भारत का दौरा किया था। मौका था टी20 वर्ल्ड कप का। पाक टीम बुधवार को शाम 8 बजे के आसपास एयरपोर्ट पर पहुंची थी। भारतीय लोग, जो पाक टीम के फैंस हैं, बड़ी तादाद में खिलाड़ियों की झलक पाने को बेताब दिखे।

बाबर आजम भी कर चुके हैं तारीफ

पाक खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी भी अपने स्वागत से खुश नजर आए। स्वागत की उन्होंने जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर कहा कि हमारा यहां पर शानदार स्वागत हुआ है। पाक के कप्तान बाबर आजम और दूसरे खिलाड़ी भी अपनी मेहमाननवाजी को लेकर भारतीयों की जमकर तारीफ कर चुके हैं। पाक को हैदराबाद में दो मुकाबले खेलने हैं। जिसको लेकर खिलाड़ी लगातार मेहनत कर रहे हैं।

First published on: Oct 01, 2023 12:57 PM
संबंधित खबरें