Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Chandrayaan 3 के लिए ‘पाकिस्तानी भाभी’ सीमा ने रखा व्रत, बोले- लैंडिंग के बाद ही खाउंगी खाना

Chandrayaan 3: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) की सफलतापूर्वक लैंडिंग के लिए व्रत रखा है। साथ ही सीमा हैदर ने भगवान श्री कृष्ण के साथ-साथ सभी हिंदू देवी-देवताओं की पूजा अर्चना की है। प्रार्थना कर रही है की भारत देश का चंद्रयान-3 सफलतापूर्वक लैंडिंग हो। भारतीय संस्कृति के रंग में […]

Edited By : Mohmad Yusuf | Updated: Aug 23, 2023 15:23
Share :
Chandrayaan 3, Seema Haider, Pakistani Seema Haider

Chandrayaan 3: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर ने चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) की सफलतापूर्वक लैंडिंग के लिए व्रत रखा है। साथ ही सीमा हैदर ने भगवान श्री कृष्ण के साथ-साथ सभी हिंदू देवी-देवताओं की पूजा अर्चना की है। प्रार्थना कर रही है की भारत देश का चंद्रयान-3 सफलतापूर्वक लैंडिंग हो।

भारतीय संस्कृति के रंग में लगी सीमा हैदर

पाकिस्तान से बिना वीजा चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर अब हिंदू संस्कृति के रंग में पूरी तरीके से रंगती दिखाई दे रही है। सीमा को हाल के दिनों में सभी त्योहार और राष्ट्रीय पर्व मनाते हुए देखा गया है। सीमा हैदर त्योहार से लेकर स्वतंत्रता दिवस और चंद्रयान जैसे इवेंट के लिए प्रार्थना कर रही है। सीमा हैदर का कहना है कि चंद्रयान की सफल लैंडिंग के बाद ही वह अपना व्रत खोलेगी।

यह भी पढ़ेंः चंद्रयान एंथम, ‘नमो नमो भारतम्बे’ पर नागपुर में लड़की ने किया भरतनाट्यम, देखें VIDEO

पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

सीमा हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी को चंद्रयान 3 के लिए धन्यवाद और बधाई दी है। बता दें कि इससे पहले सीमा हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ-साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए राखी भेजी है। सीमा हैदर ने भारत की उन्नति के लिए पूजा अर्चना और प्रार्थना भी की है।

सीमा हैदर पर लगे हैं गंभीर आरोप।

बता दें कि सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत में घुसी थी। जानकारी होने पर सीमा हैदर, उसके प्रेमी सचिन मीणा, सचिन के पिता और भाई के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय और केंद्रीय एजेंसियां सीमा के खिलाफ जांच कर रही हैं। उधर सीमा हैदर का दावा है कि वो सचिन के प्यार में भारत आई है।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Aug 23, 2023 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें