Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

‘जाटों के जैसा इतिहास न मिले…’, थाने के SHO पर चढ़ा Reels का बुखार, लाइन हाजिरी की दवाई देकर कमिश्नर ने किया इलाज

Noida Police commissioner take action against SHO Viral reels: यूपी के नोएडा में जाति विशेष के गाने पर रील बनाने के चलते सोशल मीडिया पर वायरल हुए नोएडा स्थित सेक्टर-126 थाने के SHO को कमिश्नर की ओर से कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया।

Edited By : Hemendra Tripathi | Updated: Nov 12, 2023 08:36
Share :

Noida Police commissioner take action against SHO Viral reels: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अक्सर कुछ लोग अपने पद और अपनी गरिमा का भी ख्याल नहीं रखते और रील बनाने के चक्कर में किसी भी हद तक चले जाते हैं। बीते दिनों से लगातार सामने आ रहे ऐसे मामलों के साथ साथ लोगों में रील को लेकर दिख रहे क्रेज के बीच यूपी पुलिस में तैनात पुलिस कर्मी भी रील बनाने के काम में पीछे नहीं हैं। दरअसल ताजा मामला यूपी के नोएडा से सामने आया, जहां जाति विशेष के गाने पर रील बनाने के चलते सोशल मीडिया पर वायरल हुए नोएडा स्थित एक थाने के SHO को कमिश्नर की ओर से कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर कर दिया गया। मामले में कमिश्नर ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़े: बिहार के गर्ल्स हॉस्टल में भी Unsafe हैं बेटियां! अकेली छात्रा को देखकर रूम में घुसा ‘हकीम’, दुष्कर्म के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

जाति विशेष के गाने पर SHO ने बनाई थी रील, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा के सेक्टर-126 कोतवाली के एसएचओ अजय चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो दिन पहले एसएचओ पर रील बनाने का ऐसा फितूर चढ़ गया कि उन्होंने न सिर्फ रील बनाई बल्कि पूरा गाना ही शूट करवाया। वायरल रील में एक जाति विशेष के लिए गाए गए गाने में सेक्टर 126 थाने के एसएचओ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बिना अनुमति के इस गाने की शूटिंग एसएचओ ने अपने थाना क्षेत्र में कराई है।

ये भी पढ़े:  तेलंगाना में सियासी जमीन को बचाने में लगे असदुद्दीन ओवैसी, कांग्रेस की अल्पसंख्यक घोषणा पर बोले- ‘नाम बदलकर RSS अन्ना कर लो’

पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई, SHO हुए लाइन हाजिर

SHO अजय चाहर की रील देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसपर लोग अलग अलग तरह को टिप्पणी करने के साथ ही पुलिस की निष्पक्ष छवि को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग करने लगे। बताया जाता है कि वीडियो को सेक्टर-126 क्षेत्र में बने फॉर्म हाउस में शूट किया गया है। इस वीडियो में जाति आधारित एक गाने के लिए शूटिंग की गई है। मामले में गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी सेक्टर-126 पर बड़ी कारवाई कर दी है। पुलिस कमिश्नर ने SHO अजय चाहर को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ ही कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने मामले में विभागीय जांच के भी आदेश भी दिए हैं।

First published on: Nov 12, 2023 08:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें