Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

सीमा हैदर को क्यों बनाया गया ‘जासूस’? पर्दा उठेगा, तो खुलेगा राज

Seema Haider: सीमा हैदर पर जासूस होने के आरोपों से अभी जांच एजेंसियों ने क्लीन चिट नहीं दी है। सीमा हैदर रियल में कोई जासूस है या नहीं, यह तो जांच एजेंसियों की जांच में पता चलेगा, लेकिन फिलहाल रील लाइफ में सीमा हैदर एक जासूस के किरदार में जल्द ही नजर आएंगी। इसके लिए […]

Edited By : Mohmad Yusuf | Updated: Aug 3, 2023 13:30
Share :

Seema Haider: सीमा हैदर पर जासूस होने के आरोपों से अभी जांच एजेंसियों ने क्लीन चिट नहीं दी है। सीमा हैदर रियल में कोई जासूस है या नहीं, यह तो जांच एजेंसियों की जांच में पता चलेगा, लेकिन फिलहाल रील लाइफ में सीमा हैदर एक जासूस के किरदार में जल्द ही नजर आएंगी। इसके लिए एक निजी प्रोडक्शन हाउस के प्रोड्यूसर डायरेक्टर ने बुधवार को सीमा के घर रबूपुरा पहुंचकर ऑडिशन लिया है।

किरदार के लिए बिलकुल फिट

ए टेलर मर्डर फिल्म की प्रोडक्शन टीम बुधवार को ग्रेटर नोएडा के रघुपुरा में सचिन मीणा के घर पहुंची। घर पर सचिन मीणा और सीमा हैदर से मुलाकात की और अगले साल आने वाली फिल्म की पूरी स्टोरी सचिन सीमा को सुनाई। साथ ही ऑडिशन लेने पहुंचे प्रोड्यूसर डायरेक्टर ने सीमा हैदर से फिल्म के डायलॉग्स बुलवाए और एक्टिंग कराई। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के मुताबिक उनके फिल्म के हिसाब से सीमा हैदर फिट कैरेक्टर है।

Seema Haider, Pakistan, Bollywood, Amit Jani

Seema Haider

क्या है जासूस की कहानी?

जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस राजस्थान के उदयपुर दर्जी हत्याकांड पर रियल स्टोरी पर ए दर्जी मर्डर फिल्म बना रहा है। जिसमें एक जासूस का किरदार है, इस रोल के लिए सीमा हैदर का आज ऑडिशन लिया गया है। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर दोनों ने सीमा हैदर को इस रोल के लिए हायर कर लिया है। यानी कि रियल लाइफ में सीमा हैदर के ऊपर जासूस होने के आरोप लगे हैं, लेकिन अब वह रील लाइफ में जासूस के किरदार में नजर आएंगी।

 

और पढ़ें – गदर 2 या DDLJ कैसी होगी सीमा हैदर और सचिन की फिल्म? डिटेल में जानें

 

सीमा को क्लीन चिट का इंतजार, फिर बनेगी जासूस

इस पूरे मामले पर सीमा हैदर सचिन मीणा और पूरी टीम का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें नव निर्माण संगठन के अध्यक्ष एवम प्रोड्यूसर अमित जानी और फायरफॉक्स प्रोडक्शन के डायरेक्टर साथ में दिखाई दे रहे हैं। जिसमें सीमा हैदर का भी एक वीडियो बयान आया है। उसने कहा है कि जैसे ही जांच एजेंसियों की जांच मैं मुझे क्लीन चिट मिल जाएगी मैं तुरंत फिल्म में काम करना शुरू कर दूंगी।

Seema Haider, Pakistan, Bollywood, Amit Jani

Amit Jani

सीमा हैदर की मदद या प्रोड्यूसर का नया पैंतरा

वैसे तो नव निर्माण संगठन के अध्यक्ष अमित जानी चर्चा में आने के लिए अजीबोगरीब घटनाएं और बयानबाजी करते रहते हैं। पहली बार अमित जानी तब चर्चा में आए थे, जब लखनऊ में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की मूर्ति तोड़ने आरोप में जेल गए थे। दूसरी तरफ अमित जानी ने कश्मीर के लोगों को दिल्ली एनसीआर से भगाने के लिए मेरठ में पोस्टर लगवाए थे। जिस पर केंद्र सरकार सख्त हुई और कश्मीरी नागरिकों को सुरक्षा प्रदान कराई गई थी। ऐसे में पाकिस्तान मूल की रहने वाली सीमा हैदर को अपनी फिल्म में रोल देकर कहीं फिल्म को प्रमोट करने का नया पैंतरा तो नहीं आजमाया है।

यह भी पढ़ें: Mountain Climber: 37 साल बाद ग्लेशियर में मिला पर्वतारोही का शव, जूतों से हुई पहचान

First published on: Aug 02, 2023 10:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें