Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

शादी तय न होने की वजह से लड़की थी परेशान, तांत्रिक से मदद ली तो बेचारी का किया रेप

Barabanki Tantrik rape women help getting marriage fixed: पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बाराबंकी में एक गांव में खुद को 'तांत्रिक' बताने वाले दो युवकों ने 23 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया। इस संबंध में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 7, 2023 23:54
Share :
शादी तय न होने की वजह से लड़की थी परेशान, तांत्रिक से मदद ली तो बेचारी का किया रेप

Barabanki Tantrik rape women help getting marriage fixed: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक महिला अंधविश्वास की शिकार हो गई। यहां पर दो युवकों ने एक लड़की का बलात्कार कर दिया। दरअसल, आरोपियों ने कथित तौर पर खुद को तांत्रिक बताया था। उन्होंने लड़की की शादी तय कराने के नाम पर उसका रेप किया। जब इस वारदात की पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की गई। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। साथ ही महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि यहां एक गांव में खुद को ‘तांत्रिक’ बताने वाले दो युवकों ने 23 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी रत्नेश कुमार ने बताया कि खुद को ‘तांत्रिक’ बताकर राहुल (23) और मनोज (24) ने बुधवार शाम यहां लड़की से मुलाकात की और कहा कि वे उसकी शादी तय कराने में मदद करेंगे और उसे सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाएंगे।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

WhatsApp Image 2023-12-07 at 13.50.14 (1)

 

ये भी पढ़ें: सगाई में टच हो गई जूठी प्लेट तो वेटर की पटककर ले ली जान, झाड़ियों में फेंका शव

लड़की के शोर मचाने पर पुलिस को सूचना दी गई

उन्होंने उसे एक शेड के अंदर जाने के लिए कहा ताकि वे अनुष्ठान शुरू कर सकें और उसके साथ बलात्कार किया। लड़की के शोर मचाने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को तुरंत पकड़ लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्र ने बताया कि महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है और गिरफ्तार युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि कुछ महीने पहले उत्तर प्रदेश से ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां पर कथित तौर पर एक तांत्रिक ने नाबालिग के साथ रेप किया। 14 साल की पीड़िता की दादी उसकी बीमारी का इलाज कराने के लिए तांत्रिक के पास लेकर गई थी, इलाज के बहाने तांत्रिक ने लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया।

First published on: Dec 07, 2023 11:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें