Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पंजाब: गुरुद्वारे के अंदर नेतृत्व को लेकर दो गुटों में झड़प, एक-दूसरे पर कृपाण से किया हमला

गुरुद्वारा के मौजूदा कमेटी के प्रधान जसवंत सिंह ने बताया कि पूर्व प्रधान ने गुरुद्वारा साहिब के फंड में हेरफेर की थी।

Punjab Gurudwara: पंजाब के फरीदकोट में गुरुद्वारा के अंदर नेतृत्व को लेकर शनिवार को दो गुटों के बीच झड़प हो गई। दोनों गुटों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर कृपाण से हमला कर दिया। पंजाब पुलिस ने फरीदकोट गुरुद्वारा साहिब झड़प मामले में 9 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक, झड़प में दो लोग घायल हुए हैं। घटना उस वक्त हुई जब गुरुद्वारा के अध्यक्ष के चुनाव को लेकर चर्चा चल रही थी। इसी दौरान मौजूदा कमेटी के सदस्यों और गुरुद्वारा साहिब की पूर्व कमेटी के बीच विवाद हो गया।

घटना में घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुद्वारा के मौजूदा कमेटी के प्रधान जसवंत सिंह ने बताया कि पूर्व प्रधान ने गुरुद्वारा साहिब के फंड में हेरफेर की थी। इसे लेकर जब सवाल जवाब किया गया तो विवाद हो गया। उन्होंने कहा कि मुझे जान से मारने की कोशिश की गई। कुछ लोग मुझे बचाने आए, जिन्हें चोट लगी है।

उधर, सिख जत्थेबंदी ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए झड़प में शामिल दोनों पक्षों के लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। सिख जत्थेबंदी के मनप्रीत सिंह ने कहा कि गुरुद्वारे के अंदर इस तरह की घटना ठीक नहीं है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -