Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

मैं रोहित गोदारा छात्र हूं, गोगामेड़ी हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं, स्टूडेंट ने पुलिस से लगाई गुहार

Student rohit godara appeal Rajasthan police no connection gogamedi murder case: सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा नाम के छात्र ने अपना एक वीडियो जारी किया है। उसने पुलिस से गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर उसके खिलाफ फेक न्यूज फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 6, 2023 23:45
Share :
मैं रोहित गोदारा छात्र हूं, गोगामेड़ी हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं, स्टूडेंट ने पुलिस से लगाई गुहार

Student rohit godara appeal Rajasthan police no connection gogamedi murder case: सोशल मीडिया पर रोहित गोदारा नाम के छात्र ने अपना एक वीडियो जारी किया है। उसने पुलिस से गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर उसके खिलाफ फेक न्यूज फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से ही पूरे राजस्थान में करणी सेना के समर्थक आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग तक रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग और गोल्डी बराड़ के गुर्ग रोहित गोदारा ने ली है। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर एक छात्र का वीडियो में सामने आया है। जिसका नाम रोहित गोदारा है। उसने कहां कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से उसका कोई लेना देना नहीं। इस शख्स ने दावा किया उसे गैंगस्टर रोहित गोदारा जैसा नाम होने के चलते परेशान किया जा रहा है। उसके खिलाफ फेक न्यूज फैलाई जा रही हैं। पीड़ित शख्स ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर जो लोग मेरे खिलाफ फेक न्यूज फैला रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

छात्र ने पुलिस ने लगाई गुहार

पीड़ित रोहित गोदारा नाम के शख्स ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मैं रोहित गोदारा पढ़ाई करने वाला छात्र हूं और अपनी पढ़ाई करता हूं। कल राजस्थान में जो घटना हुई उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मुझे बदनाम किया जा रहा है और कुछ लोग मेरी फोटो का उपयोग कर मुझे सोशल मीडिया पर परेशान कर रहे है। उन्होंने पुलिस से फेक न्यूज फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि पुलिस ने इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए कहा कि इस संबंध में जांच की जा रही है।

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

News 24 whatsapp channel

 

ये भी पढ़ें: करणी सेना अध्यक्ष की हत्या को लेकर समर्थकों ने की आगजनी, जोधपुर में रेलवे ट्रैक किया जाम

आखिर कौन है रोहित गोदारा जिसकी पुलिस को है तलाश

बता दें कि करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या करने वाला गैंगस्टर रोहित गोदारा लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है। उसने गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मदारी ली है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। फेसबुक पोस्ट में गोदारा ने लिखा कि यह हत्या हमने कराई है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि वह हमारे दुश्मनों के साथ सहयोग करते थे और उन्हें मजबूत करते थे। जहां तक ​​दुश्मनों की बात है तो उन्हें अपने घर के दरवाजे पर अपनी अर्थी तैयार रखनी चाहिए और जल्द ही उनसे मुलाकात भी होगी। बता दें कि गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोदारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है और पुलिस ने उसे वांटेड घोषित कर रखा है। साथ ही उस पर 1 लाख रुपये का इनाम भी रखा।

First published on: Dec 06, 2023 11:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें