Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

करणी सेना अध्यक्ष की हत्या को लेकर समर्थकों ने की आगजनी, जोधपुर में रेलवे ट्रैक किया जाम

Karni sena sukhdev singh gogamedi murder Rajasthan bandh Rajput and sena supporter demonstration: करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद राजपूत समुदाय में भारी आक्रोश है। राजस्थान के कई जिलों में सेना के समर्थक राज्यव्यापी बंद बुलाकर विरोध कर रहे हैं। समर्थकों ने जोधपुर में रेलवे ट्रेक जाम कर दिया है। साथ ही कई जगह आगजनी भी की गई।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 6, 2023 17:48
Share :
करणी सेना अध्यक्ष की हत्या को लेकर समर्थकों ने की आगजनी, जोधपुर में रेलवे ट्रैक जाम

Karni sena sukhdev singh gogamedi murder Rajasthan bandh Rajput and sena supporter demonstration: राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को बड़ी वारदात घटी। यहां पर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी हत्या करने के बाद से पूरे राजस्थान में राजपूत समुदाय में भारी रोष है। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के समर्थक लगातार आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी के साथ राजस्थान में बुधावर को प्रदेशव्यापी बंध जारी है। यहां पर सेना के समर्थक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, उनकी मांग है कि आरोपियों को फांसी की सजा दो।

जोधपुर में करणी सेना के समर्थकों ने रेलवे स्टेशन के ट्रैक को पूर्ण रूप से जाम कर दिया। साथ ही कई जगहों से आगजनी की खबर भी सामने आई है। मौके पर किसी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए जीआरपी और आरपीएफ पुलिस मौजूद है।

ये भी पढ़ें: Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case : इस बयान से चर्चा में आई थी करणी सेना, जानें कब और क्यों हुई थी स्थापना

News24 अब WhatsApp पर भी, लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़िए हमारे साथ

news24 Whatsapp channel

 

ये भी पढ़ें: ‘गाड़ी ठीक कराने के बहाने घर से निकला था नितिन फौजी’, पिता का बड़ा खुलासा; गोगामेड़ी हत्याकांड में SIT गठित

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

बता दें कि मंगलवार को करणी सेना अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात का सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह अपने घर के सोफे पर बैठे नजर आए थे, इसके बाद तीन हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल सुखदेव सिंह को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि पुलिस ने हमलावरों की पहचान कर और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। करणी सेना के अध्यक्ष की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है।

First published on: Dec 06, 2023 05:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें