Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Jaipur: शिक्षक भर्ती परीक्षा का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण बेंगलुरु एयरपोर्ट से गिरफ्तार, एसओजी ने की कार्रवाई

जयपुर से केजे श्रीवत्सन की रिपोर्टः राजस्थान में शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण को गिरफ्तार कर लिया है। प्रकरण की जांच के लिए बनी एसओजी ने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे यह कार्रवाई की। छह दिनों से पुलिस कर थी कैंप एसओजी ने इस मामले में […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Feb 24, 2023 07:57
Share :
Bhupendra saran Arrested By SOG
Bhupendra saran Arrested By SOG

जयपुर से केजे श्रीवत्सन की रिपोर्टः राजस्थान में शिक्षक भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण को गिरफ्तार कर लिया है। प्रकरण की जांच के लिए बनी एसओजी ने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे यह कार्रवाई की।

छह दिनों से पुलिस कर थी कैंप

एसओजी ने इस मामले में भूपेंद्र सारण पर एक लाख का इनाम भी घोषित कर रखा है। पुलिस पिछले छह दिनों से बेंगलुरु में बैठी थी। एसओजी के एडीजी अशोक राठौड़ ने बताया कि बुधवार दोपहर को भूपेंद्र के मूवमेंट की एसओजी को पुख्ता जानकारी मिली थी। उसी के आधार पर यह कार्रवाई की गई है।

मूवमेंट की थी जानकारी

एसओजी को मिली सूचना के आधार पर आरोपी अहमदाबाद से फ्लाइट लेकर बेंगलुरु आया था। भूपेंद्र इससे पहले जालौर, बीकानेर, बाड़मेर में भी कई बार मूवमेंट कर चुका है।

पेपर आउट मामले में सरगना है सारण

बता दें कि इससे पहले जेडीए ने कार्रवाई करते हुए जयपुर में गुर्जर की थड़ी स्थित अधिगम कोचिंग इंटीट्यूट पर बुल्डोजर चलाया था। भूपेंद्र सारण ने साल 2011 में जीएनएम भर्ती पेपर आउट प्रकरण और साल 2022 में पुलिस काॅन्स्टेबल भर्ती पेपर लीक मामले में भी शामिल था। इस मामले में वह जेल भी जा चुका है।

First published on: Feb 24, 2023 07:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें