Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Barmer: कोटन वेस्ट के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर खाक, शॉट सर्किट रहा कारण

बाड़मेर में शनिवार दोपहर में हिंगलाज माता मन्दिर के पास रूई के गोदाम में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी।

बाड़मेर: बाड़मेर में शनिवार दोपहर में हिंगलाज माता मन्दिर के पास रूई के गोदाम में अचानक आग लग गई। ऐसा बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से गोदाम में आग लगी थी। आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आग की लपटे देख मौहल्लेवासी दौड़े। उन्होंने पानी के टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाया। इस दौरान गोदाम में रखा कोटन का सामान भी मौहल्लेवासियों ने बाहर निकाला। मौके पर भीड जमा हो गई। आग लगने से करीब आठ लाख का नुकसान हुआ।

गोदाम मालिक नौशाद का कहना है कि दोपहर के समय में अचानक गोदाम में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। गोदाम में रूई से बिस्तर तैयार किए जाते है। अभी सीजन का समय है। काफी संख्या में बिस्तर व रूई थी। करीब 7-8 लाख रुपए का नुकसान हो चुका है। 6-7 लाख का माल जल गया और 1 लाख का फर्नीचर व मशीनरी चल गई।

सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। शहर कोतवाली पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरु की।

पुलिस के अनुसार दोपहर के समय सूचना मिली थी कि रेलवे कुआ नं. 3 हिंगलाज माता मंदिर के पास में नौशाद भाई कोटन वेस्ट मिल है। जिसमें रूई, रजाई, व बिस्तर भरने का काम है। उसमें अचानक आग लग गई। फायर बिग्रेड व पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है। गोदाम मालिक के हाथ के कुछ चोट लगी है जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल इलाज करवाया गया है। नुकसान का मालिक आंकलन कर रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -