Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan Political Crisis: गहलोत गुट पर खड़गे का बड़ा बयान, बोले- जो भी निर्णय होगा सभी को मानना पड़ेगा

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में कल जिस प्रकार का सियासी ड्रामा कांग्रेस के खेमें में हुआ है उसको लेकर हाईकमान ने कड़ी नाराजगी जाहिर की। प्रदेश में सीएम फेस पर चर्चा करने और विधायकों की वन टू वन बात सुनने के लिए जयपुर आए ऑब्जर्वर अजय माकन और मल्लिकार्जुन खड़गे बैरंग ही दिल्ली लौट गए। सूत्रों की माने तो इस सियासी ड्रामे के बाद कुछ बड़े नेताओं पर हाईकमान के अनुसाशन का डंडा भी चल सकता है।

अभी पढ़ें Jammu: गुलाम नबी आजाद ने नई पार्टी का किया ऐलान, ‘डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी’ रखा नाम

वहीं दूसरे पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली जाने से पहले सीएम से कर्टसी कॉल के तहत मुलाकात की। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कल विधायकों के विरोध को लेकर कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि पार्टी में अनुशासन और एकता होनी चाहिए। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष जो फैसला लेंगी, वह सभी को मानना होगा।

अभी पढ़ें जिद थी…पहली सैलरी डॉलर में ही चाहिए, 23 साल के इस लड़के को ऐसे मिली वर्ल्ड बैंक में नौकरी

इससे पहले अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि, ‘कल जो हुआ उसके बारे में हमने कांग्रेस अध्यक्ष को अवगत करा दिया है। अंत में जो भी निर्णय लिया जाता है, उसका सभी को पालन करना होता है। पार्टी में अनुशासन होना चाहिए।’

बता दें की इस सारे सियासी घटनाक्रम में अब कमलनाथ की भी एंट्री हो गई है। राजस्थान संकट सुलझाने के लिए कांग्रेस आलाकमान के बुलावे पर कमलनाथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। कमलनाथ गहलोत और सचिन पायलट गुट के बीच सुलह कराने की कोशिश करेंगे।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -