Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Punjab Accident: कार में फूल सजे रह गए, दुल्हन करती रही इंतजार…पलभर में सब कुछ खत्म

Moga Accident: लुधियाना जा रही बारातियों की कार सड़क पर पराली से भरे खड़े ट्राले से जा टकराई, इस हादसे में दूल्हा समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, परिवार के तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Nov 5, 2023 19:24
Share :
Punjab Road Accident, Moga Road Accident, Road Accident, Groom Died, Accident, Hindi News, Moga News, Punjab News

Moga Accident Including Groom 4 people  Died: पंजाब के मोगा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया, यहां लुधियाना जा रही बारातियों की कार सड़क पर पराली से भरे खड़े ट्राले से जा टकराई, इस हादसे में दूल्हा समेत 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं, परिवार के तीन अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। यह हादसा लुधियाना-फिरोजपुर मेन रोड पर अजीतवाल के पास हुआ।

Accident

पराली से भरे ट्राले से टकराई कार

मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना रविवार सुबह करीब 5 बजे हुई, जहां दुल्हे की कार अबोहर की तरफ से आ रही थी। कार सवार सभी लुधियाना के पास बद्दोवाल शादी में शामिल होने जा रहे थे, तभी लुधियाना-फिरोजपुर मेन रोड पर अजीतवाल के पास उनकी कार सड़क पर खड़े पराली से भरे ट्राले से जा टकराई। हादसे में दूल्हे समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में दूल्हा सुखबिंदर सिंह, अंग्रेज सिंह और चार साल के बच्चे अर्शदीप की दर्दनाक मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- तरन तारन में 2 नशा तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने 40 किलोमीटर पीछा कर दबोचा, 2 किलो हेरोइन बरामद

चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था सुखविंदर

बताया जा रहा है कि लुधियाना के बद्दोवाल में एक सोसाइटी 21 लड़कियों का सामूहिक विवाह करवा रही है, जहां जलालाबाद के जोड़े की भी शादी होनी थी। इसके लिए लड़की वाले पहले ही पहुंच गए थे। मृतक सुखविंदर सिंह पेंटिंग का काम करता था। उनकी दो बहनें और एक भाई शादीशुदा है। इन सब में सबसे छोटा सुखविंदर ही था, जिसकी रविवार को बद्दोवाल में रहने वाली युवती से शादी होने वाली थी। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। शादी में जहां शहनाई बजने वाली थी वहां मातम छा गया। वहीं, बेचारी दुल्हन कितनी ख्वाहिशों को लिए अपने दूल्हे का इंतजार करते ही रह गई और पल भर में सारी खुशियां तबाह हो गईं।

 

First published on: Nov 05, 2023 07:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें