Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

तरन तारन में 2 नशा तस्कर गिरफ्तार, पुलिस ने 40 किलोमीटर पीछा कर दबोचा, 2 किलो हेरोइन बरामद

Punjab Police Arrest 2 Drug Smugglers: पुलिस ने इन दोनों तस्करों के पास से 2 किलो हेरोइन और एक एसयूवी महिंद्रा स्कॉरपीयो कार बरामद की है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Nov 5, 2023 18:32
Share :

Punjab Police Arrest 2 Drug Smugglers, चंडीगढ़/ तरन तारन: पंजाब के मान सरकार द्वारा चलाई जा रही नशा मुक्त अभियान के तहत लगातार तेजी से काम किया जा रहा है। इसी मुहिम के अंतर्गत पंजाब पुलिस ने रविवार को भारत-पाक सरहद पर 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने नशा तस्करों को 40 किलोमीटर तक पीछा करके दबोचा है, इन तस्करों के पास से पुलिस ने 2 किलो हेरोइन बरामद की है। इस बात की जानकारी पंजाब के डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस (डीजीपी) गौरव यादव ने दी है।

डीजीपी ने जानकारी 

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि गिरफ्तार हुए व्यक्तियों की पहचान अरशदीप सिंह उर्फ अर्श और राजप्रीत सिंह उर्फ राज के रूप में हुई है। अर्श फिरोजपुर के गांव नूरपुर रहने वाला है। वहीं, राज फिरोजपुर के गांव मालोके के रहने वाले है। पुलिस टीमों ने इन दोनों तस्करों के पास से 2 किलो हेरोइन बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस को इनके पास से एक एसयूवी महिंद्रा स्कॉरपीयो कार भी मिली है।

यह भी पढ़ें: सास-बहू की लड़ाई, बच्चों की शामत आई, मां ने तीनों को तालाब में फेंका, खुद भी छलांग लगाई

40 किलोमीटर तक पीछा कर दबोचा 

डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि हेरोइन की तस्करी को लेकर उन्हें सूचना मिली थी। जिसके आधार पर उन्होंने तरन तारन पुलिस ने भिक्खीविंड के नज़दीक से स्कॉरपीयो गाड़ी का पीछा करना शुरू किया। जिले की पूरी पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और पुरी मुस्तैदी के साथ स्पेशल नाकाबंदी करके जिले के सभी बाहरी रास्तों को सील कर दिया। इसके बाद पुलिस ने एसयूवी महिंद्रा स्कॉरपीयो में नशा तस्करों देखा और 40 किलोमीटर तक पीछा करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए चलती कार से छलांग मारने की कोशिश की। लेकिन इसकी वजह से पुलिस को तस्करों को पकड़ने में काफी मदद मिली।

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज 

सीनियर पुलिस कप्तान (एसएसपी) तरन तारन अश्वनी कपूर ने बताया कि इस माड्यूल में शामिल अन्य लोगों का पता लगाने के लिए आगे जांच जारी है और आने वाले दिनों में और गिरफ़्तारियां होने की उम्मीद है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

First published on: Nov 05, 2023 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें