---विज्ञापन---

पंजाब के जालंधर में डबल मर्डर, मां-बेटी को घर में घुसकर मारी गोलियां, लाशों पर पेट्रोल छिड़क आग लगाई

Jalandhar Mother-Daughter Brutal Murder Case: शूटर्स ने घर में घुसकर पहले मां-बेटी पर गोलियां बरसाई और फिर लाश पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Oct 17, 2023 19:49
Share :

Jalandhar Mother-Daughter Brutal Murder Case: पंजाब के जालंधर से डबल मर्डर का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां सुपारी शूटर्स ने मां-बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी है। इतना ही नहीं हत्यारों ने दोनों की लाश को पेट्रोल डालकर जला भी दिया। पुलिस ने इस मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है। मरने वाले की पहचान रंजीत कौर (मां) और प्रीति (बेटी) के रूप में हुई है। वो जालंधर अमर नगर की रहने वाली थी।

घर में घुसकर की हत्या  

ये घटना जालंधर के अमर नगर की है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह को रंजीत कौर के घर में 2 युवक जबरन घुस आए और मां-बेटी पर को गोलियों से फायरिंग शुरू कर दी। दोनों के मर जाने के बाद हत्यारों ने उनके शव पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। ये सारी वारदात घर के CCTV में कैद हो गई। वारदात की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली जालंधर देहात के एसएसपी मुखविंदर सिंह भुल्लर और CIA की टीमें जांच के लिए मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: आलू स्टोर करने पर 2.5 लाख, कबूतर को खाना खिलाने पर 24.9 लाख जुर्माना, ऑस्ट्रेलिया में लागू 3 अनोखे नियम

मृतका के पिता का दामाद पर आरोप

मृतका प्रीति के पिता जगतार ने पुलिस को बताया कि 4 साल पहले उनकी बेटी की शादी जस्सा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही प्रीति और उसके पति के बीच लड़ाई- झगड़ा चलता रहता था। दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा था कि अलग-अलग रह रहे थे।​ हालांकि इस शादी से उन्हें एक बच्चा भी है।

 आरोपी के खिलाफ केस दर्ज  

डीएसपी कुंवर विजय प्रताप ने बताया कि पीड़ित परिवार ने इसका आरोप अमेरिका में रह रहे अपने दामाद पर लगाया है। परिवार का कहना है कि जस्सा अपनी पत्नी प्रीति पर शक करता था। इस वजह से अक्सर दोनों के बीच विवाद रहता था। डीएसपी ने आगे बताया कि पुलिस ने प्रीति के पति जस्सा, रंधावा मसंदा के रहने वाले शूटर जस्सा और बाकी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

First published on: Oct 17, 2023 07:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें