Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

बीच बाजार SHO की गाड़ी पर बैठकर लड़की ने बनाई डांस रील, कहती है- मैं हां शेर दी शेरनी

Jalandhar Girl Make Reel With Police Van: पंजाब के जालंधर से एक लड़की का रील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस रील के चर्चा में आने वजह हैं वीडियो में इस्तेमाल होने वाली पंजाब पुलिस की गाड़ी, जिस पर बैठकर रील बनाई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद […]

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Sep 28, 2023 12:38
Share :

Jalandhar Girl Make Reel With Police Van: पंजाब के जालंधर से एक लड़की का रील वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस रील के चर्चा में आने वजह हैं वीडियो में इस्तेमाल होने वाली पंजाब पुलिस की गाड़ी, जिस पर बैठकर रील बनाई जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद जालंधर के थाना 4 के SHO अशोक कुमार को पुलिस ने लाइन हाजिर कर लिया है।

वीडियों में क्या है?

इस वायरल वीडियो में एक लड़की भरे बाजार में SHO की सरकारी गाड़ी पर चढ़कर डांस करती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं वीडियो में लड़की खुद को शेरनी बताते हुए ‘मैं हां शेर दी शेरनी’ भी बोल रही है। वीडियों में आप लड़की को पूरे कॉफिडेंट के साथ पुलिस की सरकारी गाड़ी पर डांस कर रही है। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद भी पुलिस की तरफ से लड़की के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: विवादों में घिरे सिंगर शुभ के समर्थन में आए बिक्रम सिंह मजीठिया, बोलें- …इसलिए कहा जा रहा खालिस्तानी

पुलिस ने नहीं कोई कार्रवाई

बता दें कि खुद को सोशल मीडिया स्टार कहने वाली ये लड़की इसके पहले भी अपने रील के चलते विवादों में घिर चुकी है। कुछ समय पहले इस लड़की ने गोली चलाते हुए रील बनाई थी। उस समय भी थाना 4 के प्रभारी ने लड़की पर कोई कार्रवाई नहीं की थी और बार कुछ ऐसा ही हुआ है।

SHO को किया गया लाइन हाजिर 

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जालंधर के थाना 4 के SHO अशोक कुमार को पुलिस ने लाइन हाजिर किया है।

First published on: Sep 28, 2023 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें