Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Punjab: कृषि अफसरों का धरना खत्म, मिला जायज मांगों को मानने का आश्वासन

पिछले कई दिनों से अपनी मांगों को लेकर पंजाब कृषि विभाग के मुख्य दफ़्तर में धरने पर बैठे कृषि विकास अफसरों ने धरना खत्म करने का ऐलान किया।

साहिबजादा अजीत सिंह नगर: पिछले कई दिनों से अपनी मांगों सम्बन्धी पंजाब कृषि विभाग के मुख्य दफ़्तर में धरने पर बैठे कृषि विकास अफसरों ने राज्य के कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल के आश्वासन के बाद धरना खत्म करने का ऐलान किया। बुधवार को कृषि मंत्री ने पहले धरना दे रहे कृषि विकास अफसरों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की, जिसमें कृषि विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सरवजीत सिंह, सचिव अर्शदीप सिंह थिंद और डायरेक्टर गुरविन्दर सिंह भी शामिल हुए।

बैठक के दौरान कृषि अफसरों की जायज मांगें मानने का आश्वासन कृषि मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने दिया। इसके उपरांत कृषि मंत्री ने धरने में ख़ुद पहुंचकर आश्वासन दिलाया कि कृषि अफसरों की मांगें मानने सम्बन्धी अधिकारियों को हिदायतें जारी कर दी गई हैं।

इसके साथ ही उन्होंने धरना प्रदर्शन करने वालों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की कृषि को बचाने के लिए सरकार का साथ दें और ईमानदारी एवं निष्ठा से राज्य के किसानों की मदद करें। उन्होंने साथ ही कहा कि वह हमेशा काम करने वाले ईमानदार अधिकारियों और कर्मचारियों का साथ देंगे।

इसके साथ ही उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि वह भ्रष्टाचार बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और न ही ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों की कोई सुनवाई करेंगे। धरना ख़त्म करने का ऐलान करते हुए कृषि विकास अफसरों ने पूरी निष्ठा से काम करने का आश्वासन देते हुए राज्य सरकार का पूरा साथ देने का वादा किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -