Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

पटना: सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान सैदपुर हॉस्टल के छात्रों ने की जमकर फायरिंग, गोली लगने से एक की मौत

नई दिल्ली: पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान जमकर गोलीबारी हुई। छात्रों ने जुलूस निकाला इस दौरान गोली लगने से धीरज नाम के एक लड़के की मौत हो गई। सीने के दाहिने तरफ उसे गोली लगी थी। पुलिस की ओर से छात्रों के जुलूस को देखते हुए सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे, लेकिन […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Jan 28, 2023 13:46
Share :

नई दिल्ली: पटना में सरस्वती पूजा विसर्जन के दौरान जमकर गोलीबारी हुई। छात्रों ने जुलूस निकाला इस दौरान गोली लगने से धीरज नाम के एक लड़के की मौत हो गई। सीने के दाहिने तरफ उसे गोली लगी थी। पुलिस की ओर से छात्रों के जुलूस को देखते हुए सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे, लेकिन आसामजिक तत्वों ने पुलिस के आगे फायरिंग की।

सैदपुर छात्रावास के जुलूस के दौरान चली गोली

बताया जा रहा है कि सैदपुर छात्रावास से लड़के लाठी-डंडे और हथियार के साथ विसर्जन में निकले थे। जैसे ही जुलूस दिनकर गोलबंर से आगे पहुंची एक लड़के ने सड़क से गोली चालाई। पुलिस की मौजूदगी में लड़का गोली चलाकर वहां से निकल गया। इससे बाद जब छात्रों का जुलूस कारगिल चौक पहुंचा तभ भी वहां फायरिंग हुई। इस दौरान गोली एक छात्र को लगी और उसकी मौत हो गई। धीरज सैदपुर हॉस्टल में ही रहता है। वो मूल रूप से जहानाबाद का रहने वाला है। विसर्जन के बाद ही पुलिस इस मामले की जांच करेगी।

और पढ़िएराजास्थान के भरतपुर में चार्टर्ड प्लेन क्रैश, आगरा से भरी थी उड़ान

धीरज को सामने से लगी गोली

रास्ते में छात्रों के द्वारा कई जगह पर हवाई फायरिंग की गई। इन्हीं लोगों की फायरिंग में धीरज की गोली लगने से मौत हुई। करीब 1 दर्जन से अधिक गोली सैदपुर हॉस्टल के छात्रों की भीड़ में शामिल लोगों ने चलाई है।

धीरज को सामने से गोली लगी है। जिसके बाद ये सवाल खड़ा होता है कि गोली गलती से चली या फिर जाबूझकर उसे गोली मारी गई। पुलिस इसपर जांच कर रही है।

और पढ़िए प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 28, 2023 11:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें