Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘बिहार को धोखा देकर लालू की गोद में बैठ गए, क्या ऐसे…’, नीतीश कुमार पर अमित शाह का निशाना

भाजपा के सीनियर नेता ने अपने पूर्व गठबंधन सहयोगी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए लालू यादव के साथ गए हैं।

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) ने भाजपा को धोखा दिया है और नीतीश कुमार को लालू यादव की गोद में बैठा दिया है।

बिहार के दो दिवसीय दौरे पर आए अमित शाह ने कहा, ‘नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया और लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं। बिहार की जनता नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब देगी। क्या वह ऐसे प्रधानमंत्री बन सकते हैं?’

अभी पढ़ें NIA रेड के बाद केरल में PFI वर्कर्स का तांडव, RSS दफ्तर पर फेंका पेट्रोल बम, गाड़ियों में तोड़फोड़

पूर्णिया में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “वे (जदयू और राजद) कहते हैं कि मैं यहां लड़ाई शुरू करने आया हूं। मैं यहां लड़ाई भड़काने के लिए नहीं आया हूं। लालू प्रसाद यादव इसके लिए काफी हैं। हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

केंद्रीय गृह मंत्री ने बिहार के पूर्णिया में ‘जन भावना महासभा’ को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने आपका (सीएम नीतीश कुमार) लंबे समय तक साथ दिया, अब वे जानते हैं कि इस बार न तो लालू की पार्टी आएगी और न ही आपकी पार्टी। इस बार बिहार में केवल पीएम मोदी का कमल खिलेगा।

अमित शाह ने कहा कि 2014 में आपके (बिहार सीएम नीतीश कुमार) के पास केवल 2 लोकसभा सीटें थीं, ‘ना घर के रहे थे, न घाट के’। 2024 के लोकसभा चुनाव आने दें, बिहार की जनता लालू-नीतीश की जोड़ी का सफाया कर देगी। हम 2025 के चुनावों में पूर्ण बहुमत के साथ यहां सत्ता में आने जा रहे हैं।

भाजपा के सीनियर नेता ने अपने पूर्व गठबंधन सहयोगी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए लालू यादव के साथ गए हैं। उन्होंने बिहार और उसके जनादेश के साथ विश्वासघात किया है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पूर्णिया के चुनापुर वायुसेना स्टेशन पहुंचे, जहां से वह विशाल जनसभा रैली को संबोधित करने के लिए रंगभूमि मैदान पहुंचे।

अभी पढ़ें महाराष्ट्र: उद्धव ठाकरे को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत, शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की मिली अनुमति

जनभावना रैली को संबोधित करने के बाद अमित शाह किशनगंज के लिए रवाना होंगे, जहां शाम 4 बजे वे सभी सांसदों, विधायकों, एमएलसी और संगठन के पदाधिकारियों के साथ राज्य के मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा करेंगे।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -