Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

‘मैंने किसी को आंदोलन करने को नहीं कहा…’, अजित पवार के आरोपों पर शरद पवार का जवाब

harad Pawar responded to NCP leader Ajit Pawar: शरद पवार ने भतीजे अजित पवार के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि हमने किसी से आंदोलन करने के लिए नहीं कहा था।

Edited By : Pratyaksh Mishra | Updated: Dec 2, 2023 21:02
Share :

Sharad Pawar responded to NCP leader Ajit Pawar: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजीत पवार के आरोपों का शरद पवार ने जवाब दिया है। रायगढ़ जिले के कर्जत में पार्टी की मंथन बैठक में अजित पवार ने इस इस्तीफे प्रकरण को ‘नौटंकी’ करार दिया। बता दें कि शुक्रवार को शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अजीत पवार के कर्जत में दिए बयान का खंडन किया। उन्होंने कहा कि इस्तीफा देने का फैसला सामूहिक तौर पर हुआ था। शरद पवार ने बताया प्रफुल्ल पटेल भाजपा में जाना चाहते थे। पत्रकारों द्वारा जब पूछा गया कि अजित पवार ने कहा है कि हमें नरेंद्र मोदी को चुनकर लाना है…इस पर जवाब देते हुए शरद पवार ने कहा, पीएम मोदी ने भोपाल में एक भाषण दिया था, जिसमें सिंचन घोटाले की बात की गई थी ,वह किसके लिए था।

यह भी पढ़ें- अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा से छठी बार मैदान में, जानें इस सीट जुड़ी पल-पल की अपडेट

आरोपों पर क्या बोले शरद पवार ?

इस दौरान शरद पवार ने यह भी कहा कि राज्य के कई इलाकों में सूखा है और कुछ इलाकों में बेमौसम बारिश के कारण फसलों को नुकसान हुआ है। राज्य के कई हिस्सों में अकाल की परिस्थिति है। अजित पवार के आरोपों पर एनसीपी प्रमुख ने कहा इस्तीफा देने का फैसला सामूहिक तौर पर लिया था, मेरे पास अपने फैसले खुद लेने की शक्ति है। शरद पवार ने कहा, उनकी भूमिका और विचार हमसे मेल नहीं खाते थे।

N24 Whatsapp Group

लोकतंत्र का अधिकार

शरद पवार ने अजीत पवार के आरोपों पर कहा कि ऐसा है, उन्होंने अपना राजकीय फैसला लिया, ये उनका अधिकार है। वे बारामती से चुनावी लड़ते हैं तो इसमें कोई आक्रोश की बात नहीं। अन्य पक्षों को जनता के सामने जानें का अधिकार है। पवार ने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी किसी भी चुनाव क्षेत्र से चुनाव लड़ सकता है।

First published on: Dec 02, 2023 09:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें