Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

Boss ने कंपनी के Whatsapp Group से किया रिमूव, एम्प्लॉई ने स्टाफ के सामने डंडे से पीटा

Employee Assaults Boss for removing WhatsApp Group: महाराष्ट्र के पुणे में एक कंपनी के एम्प्लॉई ने मालिक द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप से हटाए जाने के चलते उसे डंडे से पीट दिया है। साथ ही ऑफिस में तोड़फोड़ की। पुलिस ने पीड़ित मालिक की शिकायत के बाद आरोपी कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 7, 2023 19:54
Share :
Boss ने कंपनी के Whatsapp Group से किया रिमूव, एम्प्लॉई ने स्टाफ के सामने डंडे से पीटा

Employee Assaults Boss for removing WhatsApp Group: महाराष्ट्र के पुणे में एक कंपनी के एम्प्लॉई ने व्हाट्सएप ग्रुप से हटाने जाने की वजह से अपने बॉस की डंडे से पिटाई कर दी। साथ ही शख्स ने अपने मालिक का आईफोन भी तोड़ दिया और ऑफिस में भी तोड़फोड़ की। इस संबंध में पीड़ित बॉस की शिकायत के बाद पुलिस ने कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

बॉस का आईफोन भी तोड़ा

जानकारी के अनुसार, यह वारदात 1 दिसंबर की दोपहर की है। दरअसल, आरोपी सत्यम शिंगवी नाम का शख्स इंस्टा गो प्राइवेट लिमिटेड में काम करता था। यहां पर उसके व्यवहार को लेकर कई ग्राहकों ने शिकायत की थी। इसको लेकर उसके बॉस ने उससे कई बार इस संबंध में ग्रुप में मैसेज किया था, हालांकि, उसने कोई रिप्लाई नहीं किया। जिसके बाद कंपनी के बॉस ने उसे व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया। इससे गुस्साएं एम्प्लॉई ने ऑफिस में स्टाफ के सामने अपने बॉस की डंडे पिटाई कर दी। साथ ही ऑफिस में तोड़फोड़ की। कथित तौर पर बताया जा रहा है कि कर्मचारी ने बॉस का आईफोन भी तोड़ दिया।

 

ये भी पढ़ें: मस्ती-मस्ती में गई जान, रिश्तेदार ने प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, युवक ने तोड़ा दम

पीड़ित बॉस इंस्टा गो प्राइवेट लिमिटेड का है मालिक 

इस घटना के बाद पीड़ित बोस ने कर्मचारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी सत्यम शिंगवी के खिलाफ आईपीसी 324, 504, 506 और 427 के साथ-साथ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, 31 वर्षीय अमोल शेषराव ढोबले इंस्टा गो प्राइवेट लिमिटेड के मालिक हैं।

पुलिस जांच कर रही

पुलिस के अनुसार, शिंगवी के खिलाफ कई ग्राहकों ने शिकायत की। जिसके बाद उसके व्यवहार को लेकर चिंताएं पैदा हो रही थी। बॉस को शिंगवी से संपर्क करके शिकायतों का समाधान करने का प्रयास करने के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। नतीजतन, ढोबले ने शिंगवी को कंपनी के व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दिया। जिसके बाद शिंगवी ने गुस्से में आकर ढोबले को ऑफिस में डंडे से पीट दिया। फिलहाल, पुलिस इस संबंध में जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Fake Income Tax Raid: फर्जी अधिकारी बन की 18 लाख की लूट, पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

First published on: Dec 07, 2023 07:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें