Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

उज्जैन में बर्निंग ट्रेन! इंदौर-रतलाम पैसेंजर में लगी आग, एक बोगी जलकर राख

आगजनी की यह घटना शनिवार रात करीब 11 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 पर हुई। इंदौर-रतलाम के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन खड़ी हुई थी, जिसमें अचानक आग लग गई।

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में बीती रात रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 8 पर खड़ी रतलाम इंदौर ट्रेन में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड की दमकलों ने आग पर काबू पाया। हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है।

आगजनी की यह घटना शनिवार रात करीब 11 बजे उज्जैन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 8 पर हुई। इंदौर-रतलाम के बीच चलने वाली यात्री ट्रेन खड़ी हुई थी, जिसमें अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया।

रेलवे स्टेशन पर मचा हड़कंप

वहीं इस घटना की खबर लगते ही स्टेशन पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ पुलिस के जवानों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

मौके पर पहुंची 4 दमकल गाड़ियां

फायर ब्रिगेड की 4 दमकलों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की तब तक एक बोगी पूरी तरह से जलकर स्वाहा हो चुकी थी। हादसे के वक्त पूरी ट्रेन खाली थी इस वजह से किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।

आग कब और कैसे लगी फिलहाल, इस बात का पता नहीं चल पाया है। रेलवे विभाग की टीम हादसे की जांच कर रही है। जीआरपी थाने के उप निरीक्षक के एस टंडन ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर शॉर्ट सर्किट से आग लगना प्रतीत हो रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -