Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

छिंदवाड़ा के पांढुर्णा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, एक हफ्ते में 7वीं हत्या से दहशत का माहौल

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। अभी तक मृतक के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश के पांढुर्णा में पिछले कुछ दिनों से हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस ने केवल एक ही मामले में गिरफ्तारी की है, शेष घटनाओं के अपराधी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। मंगलवार को फिर नेशनल हाईवे के समीप एक खेत में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला है। एक सप्ताह में ही यह सातवीं हत्या का के सामने आया है ।

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे के पास मुकुंद बॉम्बल के खेत में एक पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। अभी तक मृतक के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है।

अभी पढ़ें Noida News: डिफॉल्टर बिल्डरों के फ्लैट अब सील नहीं सीधे सीज होंगे, प्राधिकरण बना रहा है ये सख्त नियम

खेत में मजदूर की हत्या

बता दें कि इससे एक दिन पहले यानी कि सोमवार को पांढुर्णा के ग्राम बोरगांव में खेत में काम करने के बाद भोजन कर रहे मजदूर युवक की हत्या कर दी गई। इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। मृतक युवक का नाम आनंद गणपति राय निवासी बोरगांव था। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक युवक आनंद और पिता गणपति के बीच आए दिन विवाद होता था। वहीं सूचना पर घटनास्तल पहुंचे पांढुर्ना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सर्पा नदी में मिली लापता युवक की लाश

इसके पहले रविवार देर शाम सर्पा नदी में एक युवक की लाश मिली। बताया गया कि मृतक 4 दिनों से घर से लापता था। मृतक युवक की पहचान पांढुर्णा के ग्राम तिगांव निवासी परमेश्वर हरिशचंद्र मरसकोल्हे के रूप में हुई थी। ग्रामीणों के अनुसार मृतक युवक आनंदद और पिता गणपति के बीच आए दिन वाद-विवाद होता था। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं से जांच कर रही है।

प्रेम-प्रसंग के चलते महिला और पुरुष की हत्या

वहीं बीते गुरुवार की रात माहुलझिर थाना अंतर्गत रानी कछार के पास खेत में बने झोपड़ी में सो रहे महिला और पुरुष की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। यह मामला प्रेस प्रसंग का होना बताया गया था, लेकिन पुलिस को ओर से इस संबंध में कोई बयान सामने नहीं आया है। मामले में जुन्नारदेव एसडीओपी के के अवस्थी ने बताया कि राजकुमार सोनी के खेत के पास झोपड़ी में सो रहे आम्रवंशी और कमला बट्टी की अज्ञात व्यक्ति ने कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। अब तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

पेंच नदी में मिला व्यापारी का शव

बीते दिनों जिले के सिंगोड़ी पेंच नदी में एक व्यापारी का शव मिला था। मृतक के शव के पास से वाहन भी बरामद किया गया था। परिजनों ने बताया कि वे 14 अक्टूबर शाम 5 बजे किसी व्यापारी को 5 लाख देने के लिए निकले थे। इसके बाद वापस नहीं लौटे। जिस पर हमने पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने नदी के पास से शव और स्कूटी बरामद कर परिजनों को जानकारी दी। इस मामले में भी पुलिस के हाथ अब खाली है।

अभी पढ़ें नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में आवारा कुत्ते ने नवजात को मार डाला, बाहर निकल गई थीं आतें

पत्नी ने अपने ही पति की गला घोंटकर की हत्या

वहीं पांढुर्णा के लांघा गांव में बीते 8 अक्टूबर की रात पत्नी ने पति की गला घोंट कर हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं खाट के नीचे कब्र खोदकर उसे दफना दिया। उसके छोटे बेटे ने ही इस मर्डर का खुलासा किया। बताया गया कि छोटे बेटे के लिए पति दवा नहीं लाया था, जिससे पत्नी ने शराबी पति की हत्या कर दी। बेटे ने सरपंच को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घनश्याम पराड़कर की पत्नी मीरा को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई। पूछताछ में आरोपी महिला ने हत्या की पूरी कहानी बताई।

पांढुर्णा में एक के बाद एक ऐसी घटनाओं से आम लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रहे है। वहीं पुलिस की धीमी कार्रवाई से भी अंसुष्ट दिखाई दे रहे है। हालांकि पुलिस इन मामलों की जांच, अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -