Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP News: इंदौर में ED की बड़ी कार्रवाई, टीनू संघवी समेत अन्य बिल्डरों के ठिकानों पर मारी रेड

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में आयकर विभाग और ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। टीनू संघवी समेत अन्य बिल्डरों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामारा है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में आयकर विभाग और ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। टीनू संघवी समेत अन्य बिल्डरों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामारा है। सुबह आठ बजे से शहर के तमाम ठिकानों पर कार्रवाई की गई है। पिछले दिनों भी विभाग द्वारा रियल स्टेट फर्म के विभिन्न ठिकानों पर दबिश दी गई है।

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की इंवेस्टीगेशन विंग ने शुक्रवार सुबह से इंदौर के तमाम कारोबारियों के यहां छापेमार कार्रवाई शुरू की। इस दौरान रियल इस्टेट और ज्वैलर्स आयकर के निशाने पर हैं।

अभी पढ़ें MP News: अवैध उत्खनन को लेकर बड़ी कार्रवाई, 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

बता दें कि रियल इस्टेट से जुड़े टीनू संघवी और लाभम ग्रुप के प्रमुख सुमित मंत्री पर आय छुपाने और कर चोरी करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि आयकर टीम इनके कारोबारी सहयोगियों के यहां भी जांच करने पहुंची है।

कौन हैं टीनू सिंघवी

दरअसल, रियल इस्टेट से जुड़े टीनू संघवी जमीन धोखाधड़ी मामले में कोर्ट से हाल ही में अग्रिम जमानत लेने वाले विवादित बिल्डर सुरेंद्र संघवी के भाई हैं। इंदौर में नौ से ज्यादा ठिकानों पर सुबह 8 बजते-बजते जांच शुरू हो चुकी है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -