Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

द ग्रेट खली की पत्नी हरपिंदर कौर ने दिया बेटे को जन्म; WWE चैंपियन ने अमेरिका से किया वीडियो शेयर

Former Wrestling Chmapion The Great Khali shared video with his Son: रैसलिंग चैंपियन दे ग्रेट खली की तरफ से गोद में बेटे को लिए वीडियो शेयर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों की झड़ी लगी हुई है।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 18, 2023 01:16
Share :

The Great Khali shared video with his Son, नाहन (हिमाचल प्रदेश): कुश्ती के विश्व चैंपियन दलीप सिंह राणा राणा उर्फ द ग्रेट खली आज फूले नहीं समा रहे हैं। उनकी पत्नी हरपिंद्र कौर ने उन्हें एक और पुत्ररत्न दिया है। शुक्रवार को खली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके यह खुशखबरी दी है। वीडियो में खली को अपने बेटे को गोद में उठाए देखा जा सकता है। ग्रेट खली की यह दूसरी संतान है। इससे पहले खली दंपति के पास एक 8 वर्षीय बेटी है, जिसका नाम अवलीन राणा है। वर्षों बाद एक पुत्ररत्न की प्राप्ति के बाद परिवार फूला नहीं समा रहा है। इसकी पुष्टि करते हुए ग्रेट खली के करीबी मित्र एवं प्रवक्ता बलवान ने जानकारी दी है कि खली की पत्नी हरमिंद्र कौर की डिलीवरी यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में हुई है। उधर, इस खुशखबरी के बाद सोशल मीडिया पर खली को बधाई देने वालों की झड़ी लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: कभी फीस के 275 रुपए भी नहीं थे, आज बन गए करोड़ों के मालिक, पूर्व कोच की जुबानी Rohit Sharma की कहानी

बता दें कि 27 अगस्त 1972 को हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में स्थित धीरैना गांव में राजपूत परिवार में जन्मे दलीप सिंह राणा एक भारतीय पेशेवर पहलवान, रैसलिंग प्रोमोटर और एक्टर हैं। पंजाब पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) रह चुके दलीप सिंह राणा 2000 में पेशेवर कुश्ती की शुरुआत की थी। इसके बाद वह विश्व चैंपियन बने और उन्हें वर्ल्ड रैसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में द ग्रेट खली के नाम से जाना जाता है। खली ने अब चार हॉलीवुड फिल्मों में, दो बॉलीवुड फिल्मों में तो बहुत से दूसरे टीवी शोज में भी काम किया है।

यह भी पढ़ें: क्या सेमीफाइनल की पिच बदलने का आरोप लगाने वाले सलाहकार की इंडिया से हो गई विदाई? सामने आई सच्चाई

कई दिन से अमेरिका में हैं खली दंपति

देश की जानी-मानी हस्तियों में शुमार द ग्रेट खली एक बार फिर उस वक्त सुर्खियों में आ गए, जब वह दूसरी बार पिता बने हैं। दरअसल, खली इन दिनों अपनी पत्नी हरपिंदर कौर के साथ अमेरिका में हैं। वहां उनकी पत्नी ने बीते दिनों बेटे को जन्म दिया है। यह जानकारी खुद खली ने मैटरनिटी होम से सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है। एक बेटी के बाद बेटा होने की खुशी में फूले नहीं समा रहे खली ने नवजात बेटे को अनमोल हीरा बताया है। खली को बधाई देने के साथ अब फैंस जच्चा-बच्चा दोनों के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कररते नजर आ रहे हैं।

First published on: Nov 18, 2023 12:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें