Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

CM केजरीवाल की अब हरियाणा पर नजर, बोले- खट्टर सीएम की कुर्सी छोड़ दें

CM Arvind Kejriwal In Haryana : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए खट्टर सरकार पर निशाना साधा है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Jan 28, 2024 22:50
Share :
Punjab, lok sabha election 2024, AAP, Arvind Keriwal, Punjab Bhagwant Mann
अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के खन्ना में सभा को संबोधित किया।

CM Arvind Kejriwal In Haryana : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में ‘बदलाव जनसभा’ को संबोधित किया। उन्होंने जनता से वादा कि एक बार आप की सरकार बना दो, मैं हरियाणा में भी दिल्ली और पंजाब की तरह बिजली 24 घंटे फ्री कर दूंगा। उन्होंने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए हुए कहा कि जब हमारे युवा खट्टर सरकार से नौकरी मांगते हैं तो वे उन्हें इजरायल भेज रहे हैं। अगर नौकरी नहीं दे सकते हो तो सीएम की कुर्सी छोड़ दें।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जिंद में कहा कि हमने जैसे ही पंजाब में 2 साल में 42 हजार सरकारी नौकरी दी, वैसे ही हरियाणा में भी देकर दिखाएंगे। हरियाणा में आम आदमी पार्टी का बहुत बड़ा संगठन है। राज्य के हर वार्ड में 15-20 लोगों की कमेटी बनाई गई है। राज्य की जनता ने 75 सालों में सारी पार्टियों की सरकार देख ली है। अब सिर्फ एक पार्टी आम आदमी पार्टी है, जिस पर लोगों को भरोसा हो रहा है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली CM का दावा- AAP के 7 विधायकों को ऑफर हो चुकी डील

जनता ने दिल्ली में कांग्रेस-भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया

उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक तरफ पंजाब है दूसरे तरफ दिल्ली। जब यहां के लोग दिल्ली या पंजाब जाते हैं तो वहां की जनता को खुश पाते होंगे, इसलिए अब पूरा हरियाणा बदलाव की मांग कर रहा है। दिल्ली की जनता ने कांग्रेस और भाजपा का सूपड़ा साफ कर दिया और आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने के लिए पूर्ण बहुमत दिया।

हरियाणा में सिर्फ आप ही दे सकती है फ्री बिजली 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने आप पार्टी पर भरोसा जताया। इसका परिणाम आज यह है कि दोनों राज्यों के लोग खुश हैं। अगर दोनों राज्यों में बिजली का बिल जीरो आता है तो ऐसा हरियाणा में भी हो सकता है। हरियाणा में फ्री बिजली सिर्फ आम आदमी पार्टी ही दे सकती है। ये काम भाजपा, कांग्रेस और जेजेपी नहीं कर सकती है।

आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी है भाजपा

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी से सबसे ज्यादा खतरा बीजेपी को है, इसलिए ये लोग मेरे और हमारी पार्टी के पीछे पड़े हैं। हम शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था दुरुस्त कर रहे हैं, भ्रष्टाचार खत्म कर रहे हैं, इसलिए ये हमारे लोगों को जेल में डाल रहे हैं।

सीएम मान ने हरियाणा में लोगों को किया संबोधित

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हम लोग जमीन से जुड़े हुए हैं, इसलिए हमें ना तो ऊंचाई से डर लगता है और ना ही गहराई से। पूरे राज्य में अबतक 664 मोहल्ला क्लीनिक खुल चुके हैं और अगले हफ्ते 125 मोहल्ला क्लीनिक और पब्लिक के लिए खुल जाएंगे। इन मोहल्ला क्लीनिकों में अभी तक एक करोड़ से अधिक लोग अपना उपचार करा चुके हैं।

First published on: Jan 28, 2024 10:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें