---विज्ञापन---

दलित युवक ने मांगी सैलरी, तो मुंह में जूता डाल पीटा, जानें कौन हैं वो Lady Boss

Vibhuti Patel Beat Dalit: गुजरात के मोरबी जिले में एक दलित युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। युवक की पिटाई का आरोप टाइल बनाने वाली कंपनी रानीबा इंडस्ट्रीज की विभूति पटेल पर लगा है। इस संबंध में दलित युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवक का आरोप है कि वह रानीबा […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Nov 24, 2023 11:46
Share :
Entrepreneur Vibhuti Patel beat dalit youth
इंटरप्रिन्योर विभूति पटेल पर दलित युवक की पिटाई करने का आरोपइंटरप्रिन्योर विभूति पटेल पर दलित युवक की पिटाई करने का आरोप

Vibhuti Patel Beat Dalit: गुजरात के मोरबी जिले में एक दलित युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। युवक की पिटाई का आरोप टाइल बनाने वाली कंपनी रानीबा इंडस्ट्रीज की विभूति पटेल पर लगा है। इस संबंध में दलित युवक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवक का आरोप है कि वह रानीबा इंडस्ट्रीज में अपना बचा हुआ वेतन लेने गया, तो उसके मुंह में जूता डाल कर कंपनी के कर्मचारियों ने बेल्ट से पीटा। मोरबी पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित ने दर्ज कराई शिकायत

मोरबी ए डिवीजन थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़ित की पहचान 21 वर्षीय नीलेश किशोरभाई दलसानिया के रूप में हुई है। नीलेश दलसानिया, उनके बड़े भाई मेहुल और पड़ोसी भावेश मकवाना गुरुवार यानी 23 नवंबर शाम करीब 7 बजे विभूति पटेल द्वारा संचालित एक निजी कंपनी रानीबा इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय गए थे। दलित युवक ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह अक्टूबर तक रानीबा इंडस्ट्रीज के निर्यात विभाग में कार्यरत था।

इसके बाद किसी कारण के चलते उसे काम पर आने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसने कंपनी में काम किए गए 16 दिनों के लिए अपने वेतन की मांग की। एक महीने के बाद जब उसका वेतन नहीं आया, तो उसने कंपनी में वेतन के लिए फोन किया। जहां उसे ऑफिस में आकर ले जाने को कहा गया। इसके बाद वह अपने भाई और एक पड़ोसी के साथ कंपनी पहुंचा। जहां उसे बेरहमी से पीटा गया और उसके मुंह में जूता डाला गया।

जान से मारने की धमकी

एफआईआर के मुताबिक, खुद को विभूति का भाई बताने वाले ओम पटेल ने नीलेश को पीटा। इसमें कहा गया है कि विभूति के कार्यालय में प्रबंधक परीक्षित पटेल, विभूति और चार अन्य लोगों ने भी दलित युवक के साथ मारपीट की। उन्होंने कथित तौर पर उसे लिफ्ट में खींच लिया, बेल्ट से उसकी पिटाई की, साथ ही उसे लात और मुक्कों से भी पीटा।

नीलेश ने पुलिस को बताया कि विभूति पटेल ने मुझे अपनी चप्पल मुंह में लेने के लिए मजबूर किया और मुझसे माफी मांगने के लिए कहा, इसके अलावा उसने चेतावनी दी कि अगर मैंने शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत की तो मुझे मार दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:- बुजुर्ग व्यक्ति के लिए रेलवे गार्ड बना भगवान, मौत के मुंह से बचाया, देखें Video

वहीं, इस संबंध में मोरबी पुलिस उपाधीक्षक प्रतिपाल सिंह जाला ने कहा कि कंपनी में पीटे जाने के बाद नीलेश इलाज के लिए जीएमईआरएस अस्पताल गए। उन्होंने कहा कि उसे बुरी तरह पीटा गया। इस मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

First published on: Nov 24, 2023 10:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें