Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Instagram पर लव ट्रायंगल: 20 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या, चाकू से 50 बार किया हमला

Instagram Love triangle brutally murdered: दिल्ली में लड़की के चक्कर में एक 20 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी शख्स ने लड़के को बहाने से बुलाकर उसके पेट पर 50 बार चाकू से हमला किया।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 30, 2023 22:10
Share :
Instagram पर लव ट्रायंगल: 20 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या, चाकू से 50 बार किया हमला

Instagram Love triangle brutally murdered: इंस्टाग्राम पर लड़की और लड़के बीच दोस्ती आम बात है। लेकिन यहां जब मामला लव ट्रायंगल में बदला तो तीन लोगों ने 20 साल के लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल, यह मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी थाने का है। बताया जा रहा है कि माहिर नाम के जिस शख्स की हत्या की गई, वह लड़की से वीडियो पर बात करता था। जब इस बारे में लड़की के प्रेमी को पता चला तो उसने बहाने से बुलाकर 50 बार चाकू से हमला कर माहिर की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि 21 साल की लड़की अरमान खान और मृतक माहिर दोनों की कॉमन दोस्त थी। उसकी दोनों से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। मृतक गाजियाबाद का रहने वाला था और वह दिल्ली के पहाड़गंज इलाके मे प्रिटिंग की शॉप पर काम करता था। एक दिन जब अरमान खान को पता चला कि वह लड़की से वीडियो पर बात करता है तो वह भड़क गया और उसकी प्रेमिका से बात न करने के लिए कहा था। साथ ही अपनी प्रेमिका का फोन भी छीन लिया।

हत्या करने के बाद शव सड़क के किनारे छोड़ा

इसी दौरान जब मृतक माहिर ने दोबारा वीडियो को कॉल की तो इस बार फोन लड़की ने नहीं बल्कि आरोपी अरमान खान ने उठाया और फोन देने के बहाने दिल्ली के भागीरथी विहार इलाके में बुलाया। इस दौरान जब वह भागीरथी विहार इलाके में पहुंचा तो उसे अरमान खान और उसके दोस्तों ने घेर लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ एक के बाद एक 50 हमले किए। हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसका शव सड़क के किनारे छोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक माहिर का बेजान शरीर मिला, साथ ही वहां से खून से सना चाकू भी मिला। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपी भागीरथी विहार के रहने वाले हैं। हत्या का मुख्य आरोपी अरमान जनरल स्टोर पर काम करता है। जबकि उसका एक दोस्त एलसीडी टीवी की रिपेरिंग करता है और दूसरा दोस्त स्क्रैप डीलर है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां कोर्ट ने मुख्य आरोपी अरमान खान को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है।

ये खबर पढ़ें: बिना हेलमेट जा रहे शख्स को रोकना पड़ा भारी, बूथ में घुसकर पुलिसकर्मी पर किया हमला

ये खबर पढ़ें: दिल्ली में फिर बेरहमी से कत्ल, 1,000 रुपये का कर्जा था

First published on: Dec 30, 2023 10:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें