Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अरविंद केजरीवाल बोले- ED, CBI फिल्म कंपनियां बन गई हैं, बॉलीवुड से ज्यादा अच्छी कहानियां यहां लिखी जाती हैं

केजरीवाल ने कहा कि ED, CBI फिल्म प्रोडक्शन कंपनियां बन चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पीएमओ फिल्म प्रोड्यूस करता है और उनकी स्क्रिप्ट यहां लिखी जाती हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मनीष सिसोदिया पर लगे आरोपों के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर केजरीवाल ने कहा कि उन्हें (मनीष सिसोदिया) जेल में डाल दो।

केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक वॉट्सएप नंबर (7277972779) भी जारी किया। उन्होंने कहा कि जो लोग योगा टीचर की सैलरी का खर्च उठाना चाहते हैं, वे वॉट्सएप मैसेज करके संपर्क कर सकते हैं।

केजरीवाल बोले- PMO फिल्म प्रोड्यूस करता है

केजरीवाल ने कहा कि ED, CBI फिल्म प्रोडक्शन कंपनियां बन चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पीएमओ फिल्म प्रोड्यूस करता है और उनकी स्क्रिप्ट यहां लिखी जाती हैं। मैं कहना चाहूंगा कि अगर किसी ने भ्रष्टाचार किया है तो उसे पकड़कर जेल में डालो, ये कहानियां बुनना बंद करो, स्क्रिप्ट प्लांट करना बंद करो। केजरीवाल ने कहा कि बॉलीवुड से अच्छी कहानियां ईडी और सीबीआई के दफ्तरों में लिखी जाती हैं।

भाजपा ने केजरीवाल को बताया ‘DND’

भाजपा ने केजरीवाल पर आज जमकर निशाना साधा। भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि एक डीएनडी दिल्ली और नोएडा को जोड़ता है जबकि दिल्ली में दूसरा डीएनडी अरविंद केजरीवाल हैं। भाटिया ने केजरीवाल को D- ढोंगी, N- निकम्मा, D- डरपोक बताया। भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल से सवाल पूछा कि ऐसी क्या है मजबूरी कि नफरत करने वालों से नहीं बना पा रहे हो दूरी?

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -