---विज्ञापन---

Delhi Metro में अंग्रेजी स्टाइल में देसी लड़ाई, लड़की बोली-Just Shutup…; देखें वीडियो

Another Day in Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में एक बार फिर दो महिलाओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खास बात यह है कि लड़ने वाली और लड़ाई की वजह देसी है, लेकिन अंग्रेजीयत का भी रूप देखा जा सकता है।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 7, 2023 00:36
Share :

दिल्ली की लाइफलाइन कही जाने वाली मेट्रो की शुरुआत लोगों की सुविधा के लिए की गई थी, ताकि लोग कम समय में अपने घर से ऑफिस और फिर शाम को ऑफिस से घर पहुंच सकें लेकिन अब यह वीडियो बनाने वालों का अड्डा बन गया है। यही वजह है कि आए दिन मेट्रो से जुड़ा कोई न कोई वीडियो लोगों के बीच चर्चा में रहता है। ऐसे कई क्लिप यहां वायरल हो चुके हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है। हाल ही में एक वीडियो भी चर्चा में है, जिसमें दो महिलाएं शानदार अंदाज में लड़ाई कर रही हैं।

खूब हुआ अंग्रेजी का इस्तेमाल

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर 5 नवंबर को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 84 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं कि अक्सर लड़ाई कुर्सी की होती है। इस वीडियो में भी वजह तो ठीक वैसी ही है, जैसी कि सैकड़ों और वीडियोज में होती है। थोड़ा अलग है तो वो है लड़ने का अंदाज। दो औरतों के बीच की जुबानी जंग देखकर आप न सिर्फ हैरान होंगे, बल्कि रोमांचित भी हो जाएंगे। असल में लड़ाई भले ही स्थानीय है, लेकिन यहां अंग्रेजी का इस्तेमाल बराबर हो रहा है।

<

>

यह भी पढ़ें: मॉल में छुप-छुपकर मोबाइल से बना रहा था युवतियों के वीडियो अश्लील, पकड़ा गया तो एक लड़की ने इंटरनेट पर डाली Reel

आप देख सकते हैं कि सीट पर बैठी एक महिला अपने सामने खड़ी महिला को अंग्रेजी में डांट रही है। यहां तक ​​कि महिला भी इस पर झगड़ने से नहीं कतराती। यह सुनकर सीट पर बैठी महिला कहती है कि अगर तुम्हें बात करने की तमीज नहीं है तो बात मत करो। ठीक है…बहस करना बंद करो।

जवाब में वहां खड़ी महिला कहती है- ओह हाय… मुझे तुम्हारे जैसे किसी से बात भी नहीं करनी। इसके बाद महिला कहती है कि आपका क्या मतलब है? इसके बाद महिला कहती है कि आप उस व्यक्ति की तरह हैं जो झगड़ा करके घर आता है और अपनी भड़ास मेट्रो पर निकालता है, जिसके बाद खड़ी महिला कहती है-ओह सच में…? बैठी हुई महिला कहती है-हां, फिर ये लड़ाई चलती रहती है। हालांकि यह वीडियो किस मेट्रो स्टेशन का है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

First published on: Nov 07, 2023 12:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें