Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

मॉल में छुप-छुपकर मोबाइल से बना रहा था युवतियों के वीडियो अश्लील, पकड़ा गया तो एक लड़की ने इंटरनेट पर डाली Reel

Man Caught Making Upskirt Video: रांची स्थित न्यूक्लियस मॉल में एक व्यक्ति हेलमेट में मोबाइल कैमरा छिपाकर लड़कियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाए जाने की एक घटना को वायरल करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने दूसरी बहन-बेटियों को जागरूक करने की कोशिश की है।

Edited By : Balraj Singh | Updated: Nov 6, 2023 22:33
Share :

रांची: झारखंड के राजधानी नगर रांची में नामी मॉल न्यूक्लियस में लड़कियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पता चला है कि एक शख्स ने बड़े ही शातिराना ढंग से अपने हाथ में लटके हेलमेट में मोबाइल रखकर शूटिंग की यह ओछी हरकत की है। पकड़े जाने पर मॉल की सिक्युरिटी ने उसे पीटा भी। हालांकि अभी यह मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है, लेकिन इसको लेकर इंटरनेट पर लोगों ने गुस्सा उतारना शुरू कर दिया है।

रांची के न्यूक्लियस मॉल की है घटना, आरोपी को सिक्योरिटी ने पीटा

एक Reddit यूजर ने इस घटना को सांझा करते हुए बताया कि बीते दिन वह रांची के न्यूक्लियस मॉल में थी। पहली मंजिल से उसने देखा कि नीचे एक आदमी एक लड़की के करीब बड़े ही संदिग्ध तरीके से खड़ा था। स्पेगेटी ड्रेस पहने हुए वो लड़की टैटू काउंटर पर झुककर कुछ बात कर रही थी और उसके साथ उसकी एक दोस्त भी थी। तभी पास खड़े संदिग्ध आदमी ने अपने फोन का कैमरा चालू करके उसे हाथ पर लटकाए हेलमेट में रखा था और वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: अमेरिकी स्पीकर माइक जॉनसन और उनका बेटा रखते हैं एक-दूसरे पर नजर, ‘कहीं ये पोर्न साइट तो नहीं देख रहा…’

बहुत सी और महिलाओं के वीडियो भी मिले मोबाइल में

घटना को वायरल करने वाली लड़की की मानें तो तब तक वह नीचे आ चुकी थी। पास से गुजरते वक्त एक बार तो उसने भी नजरअंदाज कर दिया, लेकिन पलभर में जैसे ही कुछ गलत महसूस हुआ-तुरंत उस आदमी की कलाई पकड़ ली। अपना शक कन्फर्म नहीं होने के चलते वह थोड़ा सा सहमी, मगर जैसे ही कैमरा रोल दिखाने को कहा तो सामने वाला घबरा गया। इसके बाद शक यकीन में बदला तो उसने टैटू काउंटर पर बात कर रही लड़कियों को इसके बारे में बताया। उन्होंने उसका फोन लिया और वीडियो ढूंढकर उसे डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें: लड़के को ट्रांसजेंडर से हो गया प्यार, शादी के बाद पुलिस से लगाने लगा गुहार, वीडियो वायरल

हालांकि उसके फोन में और भी बहुत सी महिलाओं के वीडियो मिले। इस बारे में पता चलने पर मॉल की सिक्योरिटी ने आरोपी को थप्पड़ मारते हुए धमकाया भी। लड़की ने Reddit पर अपनी पोस्ट में बताया कि चोरी पकड़े जाने के बाद हर कोई उस शख्स को पीटने पर उतारू था, जिसके बाद वह आगे बढ़ गई। अब उसने दूसरी महिलाओं को जागरूक करने के लिए यह पोस्ट डाली है। उसने लिखा है, ‘लड़कियां नरम नहीं होतीं। जरा भी गलत होते ही सामने वाले को सबक सिखाना जरूरी है। तुरंत पुलिस बुलानी चाहिए, लेकिन सुनिश्चित करें कि कोई नाजायज शिकार न बने’।

First published on: Nov 06, 2023 10:15 PM
संबंधित खबरें