Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां का निधन, सीएम अशोक गहलोत ने जताई संवेदना

जयपुर: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का शनिवार, 27 अगस्त को इटली में उनके आवास पर निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को किया गया। कांग्रेस अध्यक्ष पिछले हफ्ते अपनी मां से मिलने के लिए निकली थीं, जो 90 साल की हो चुकी हैं। सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा पहले से ही विदेश में हैं।

इसकी जानकारी एआईसीसी के महासचिव जयराम रमेश ने ट्विटर पर देते हुए कहा कि, “श्रीमती। सोनिया गांधी की मां श्रीमती पाओला माइनो का शनिवार 27 अगस्त 2022 को इटली में उनके घर पर निधन हो गया। अंतिम संस्कार कल मंगलवार को हुआ था।”

सोनिया गांधी की माता के निधन पर सीएम अशोक गहलोत ने भी संवेदना जताई है। उन्होंने संवेदना जताते हुए कहा है कि, “कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी की माता श्रीमती पाओला माइनो जी के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। सोनिया जी, राहुल जी, प्रियंका जी और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर उन्हें इस नुकसान को सहने की शक्ति दे। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिया गांधी पिछले हफ्ते अपनी मां से मिलने के लिए गई थीं। यह यात्रा मेडिकल जांच के लिए उनकी विदेश यात्रा का हिस्सा था।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -