Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव ने दिखाई जिंदादिली, दिल्ली से लौटते ही गेट पर खड़े ग्रामीणों से बोले- अतिथि देवो भवः

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: सीएम विष्णुदेव साय ने अपने इतने बिजी शिड्यूल के बाद भी खुद से मिलने आए ग्रामीणों का आदर सहित स्वागत किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह हमेशा ग्रामीणों द्वारा मिले इस आपार प्रेम के ऋणी रहेंगे।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 25, 2024 18:01
Share :
CM Vishnudev Sai meet villagers
ग्रामीणों से मिले मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय रविवार को अपने अस्थायी निवास पहुंचे। यहां भारत के अतिथि देवो भवः की महान परंपरा अखोना अंदाज देखने को मिला। दरअसल, सीएम विष्णुदेव साय रविवार सुबह दिल्ली प्रवास से लौटे थे, उन्हें 40 मिनट बाद ही तेलंगाना के लिए निकलना था। ऐसे में वह 40 मिनट के लिए जशपुर जिले में अपने अस्थायी निवास पहुंचे। यहां दुलदुला क्षेत्र के कई ग्रामीण सीएम से उनसे मिलने के लिए गेट के बाहर खड़े दिखे।

ग्रामीणों से मिले सीएम साय 

यहां मुख्यमंत्री साय ने अतिथि देवो भवः की मिसाल पेश करते हुए खुद से मिलने आए ग्रामीणों को बिना किसी देरी के तुरंत अपने घर के अंदर बुलाया। इतना ही नहीं, सीएम ने उनके साथ काफी बातें भी की। सीएम साय का हर दिन काफी व्यस्त होता है, उनके सभी कार्यक्रम पहले से ही निर्धारित होते हैं। इसके बाद भी उन्होंने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ग्रामीणों से मुलाकात की। उनका यही सरल स्वाभाव लोगों को काफी पसंद आता है। इन ग्रामीणों ने सीएम साय को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और हमेशा सेहतमंद रहने की कामना की।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के लिए PM मोदी का ऐलान- हर-घर बनेगा सूर्य घर, अन्नदाता को ऊर्जादाता बनाना ही लक्ष्य

प्यार के ऋणी रहेंगे सीएम साय

सीएम विष्णुदेव साय ने जन्मदिन की बधाई के लिए ग्रामीणों का धन्यवाद किया। इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय ने ग्रामीणों को बताया कि वह उनके आने से काफी खुशी है, उन्हें ऐसा लगता है कि उनसे कोई अपना मिलने आया है। सीएम साय ने यह भी कहा कि वह हमेशा इन ग्रामीणों के प्यार के ऋणी रहेंगे। इसके साथ ही सीएम साय ने ग्रामीणों से उनका हालचाल पूछा और उनकी परेशानियों के बारे में जानकारी ली।

First published on: Feb 25, 2024 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें