Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bijapur: इस गांव के स्कूल से नक्सलियों का खौफ खत्म, वर्षों बाद मनाया गया बाल दिवस

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बाल दिवस के मौके पर एक स्कूल बल्कि एक गांव के लिए काफी खास रहा। वजह थी लगभग डेढ़ दशक बाद बाल दिवस आयोजन का होना।

बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बाल दिवस के मौके पर एक स्कूल नहीं बल्कि एक गांव के लिए काफी खास रहा। वजह थी लगभग डेढ़ दशक बाद बाल दिवस आयोजन का होना।

अभी पढ़ें Mahasamund Crime News: पत्नी ही निकली पति की कातिल, कैंची से गोद-गोद कर उतारा मौत के घाट

नक्सली समस्या के चलते गोरना गांव में जुडूम के बाद से स्कूल का संचालन बन्द था। पिछले वर्ष स्कूल काफी जद्दोजहद के बाद खुला तो घंटी बजी और साल भर बाद यहां बाल दिवस भी उत्साह के साथ मनाया गया।

वहीं मीडिया कलेक्टिव फॉर चाइल्ड राइट्स की टीम ने बच्चों को कई खेल खिलाए। इस दौरान कार्यक्रम में बीईओ जाकिर खान उपस्थित थे। बच्चों के लिए जलेबी दौड़, मेंढक दौड़ ,ऊंची कूद, जैसी प्रतिस्पर्धा रखी गई थी।

अभी पढ़ें उदयपुर रेलवे ट्रैक विस्फोट मामला: जांच के लिए पहुंची SOG, आतंकी घटना का संदेह, जावर माइंस थाने में दर्ज हुई FIR

इसमें कक्षा पहली से पांचवी तक के बच्चों ने भाग लिया। प्रोत्साहित करते उन्हें इनाम भी दिया गया। इस मौके पर गोरना स्कूल के शिक्षक-आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद रहे।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -