Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

अमित शाह की बहस वाली चुनौती को भूपेश बघेल ने किया स्वीकार, फोटो शेयर कर लिखा- जनता ने तैयार कर लिया मंच

Bhapesh Baghel accepted Amit Shah debate challenge shared photo wrote Stage is ready: छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने पंडरिया विधानसभा सीट पर बघेल को चुनौती दी थी।

Edited By : Om Pratap | Updated: Nov 7, 2023 20:08
Share :
Bhapesh Baghel accepted Amit Shah debate challenge, Bhapesh Baghel shared photo wrote Stage is ready, Amit Shah debate dare, chhattisgarh assembly polls 2023

Bhapesh Baghel accepted Amit Shah debate challenge shared photo wrote Stage is ready: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की डिबेट वाली चुनौती को स्वीकार कर लिया है। भूपेश बघेल ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा- गृहमंत्री अमित शाह, पंडरिया विधानसभा में मुझे अपने काम पर बहस की चुनौती दे गए थे, उसी पंडरिया विधानसभा में मौजूद होकर मैंने उनकी चुनौती को स्वीकार कर ली है। भूपेश बघेल ने लिखा कि आपने अभी तक मंच, तारीख, समय नहीं बताया, लेकिन जनता ने मंच तैयार कर लिया है। आप तारीख-समय बता दीजिए।

बता दें कि आज यानी मंगलवार को राज्य में मतदान शुरू होते ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया। भूपेश बघेल ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले 15 वर्षों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पिछले पांच वर्षों में उनके द्वारा किए गए कार्यों पर बहस करने की अमित शाह की चुनौती स्वीकार करता हूं।

भूपेश बघेल ने सोफे पर नेमप्लेट वाली फोटो शेयर की

छत्तीसगढ़ में वोटिंग से एक दिन पहले भूपेश बघेल ने एक काले सोफे की तस्वीर ट्वीट की, जिसके दोनों तरफ अमित शाह और भूपेश बघेल का नाम लिखा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने एक्स पर लिखा- आपने (अमित शाह) अभी तक (बहस के) मंच, तारीख और समय का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन जनता ने पहले ही मंच तैयार कर लिया है। कृपया तारीख और समय की घोषणा करें।

यह दूसरी बार है जब बघेल ने केंद्रीय गृह मंत्री की चुनौती को लेकर शाह को निशाने पर लिया है। रविवार को उन्होंने एक्स पर लिखा था- आपके 15 साल के घोटाले और हमारे 5 साल के काम पर बहस होनी चाहिए। छत्तीसगढ़िया डरने वाला नहीं है, आपके जवाब का इंतजार करेगा।

पंडरिया विधानसभा में अमित शाह ने बघेल को दी थी चुनौती

इससे पहले छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने पंडरिया विधानसभा सीट पर बघेल को चुनौती दी थी। केंद्रीय गृह मंत्री ने बघेल को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पांच साल और पीएम मोदी के पिछले 15 साल के काम पर भाजपा से बहस करने की चुनौती दी थी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। नक्सल प्रभावित बस्तर संभाग सहित 20 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। दूसरे चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा और वोटों की गिनती चार अन्य राज्यों – तेलंगाना, मिजोरम, राजस्थान और मध्य प्रदेश – के साथ 3 दिसंबर को होगी।

First published on: Nov 07, 2023 04:07 PM
संबंधित खबरें