Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: लिफ्ट के बहाने बदमाशों ने चालक को मारकर लूटी कार, इस तरह दिया वारदात को अंजाम

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही स्थित अज्ञात पुरुष की हत्या मामले में खुलासा हो गया है। घटना थाना गौरेला में करिआम के पास की है।

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही स्थित अज्ञात पुरुष की हत्या मामले में खुलासा हो गया है। घटना थाना गौरेला में करिआम के पास की है, जहां लाश के हाथ पीछे से बंधे थे। सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया था।

मृतक गुलाबी चेक शर्ट पहना था। गौरेला पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही थी। पाली थाना प्रभारी ने गौरेला में संपर्क कर जानकारी दी, जिसके बाद अब जाकर मामले का दूसरा पहलू सामने आया है। पुलिस ने जांच के आधार हत्या में शामिल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

अभी पढ़ें चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बता दें कि चारों आरोपी सीधी मध्यप्रदेश के हैं। इनके ऊपर कर्जा बहुत हो गया था। अपना कर्ज उतारने के लिए हत्या करने पर भी उतारू हो गये। आरोपी पिंकू सिंह चौहान उम्र 24 वर्ष ने अपने मामा जय सिंह राजपूत जो पाली छ.ग.में रहता है। कबाड़ का काम करता है से चोरी की गाड़ी को बेचने की बात की। आरोपीयों ने मिलकर प्लान बनाया कि कोई फोर व्हीलर गाड़ी को लूटेगें और जय सिंह के माध्यम से बेच देंगे।

रीवा में घूम रहे थे आरोपी

तीन दिन पहले आरोपी रीवा में घुम रहे थे। रात्रि करीबन 8 बजे के लगभग एक बुलेरो को सीधी जाना है कह कर चोरों ने लिफ्ट ली। उन्होंने हट बाईपास के पास ड्राइवर से गाड़ी खड़ी करवाई। सभी उतर कर टॉयलेट किये फिर जब ड्राइवर बैठने लगा तो प्रांसू और सौरभ ने ड्राइवर को खींचकर गाडी की बीच वाली सीट में बैठा लिया। पिंकू सिंह चौहान ड्राइविंग सीट में बैठ गया। इस दौरान ड्राइवर चिल्लाने लगा तब यह लोग उसे धमकाए कि चुप रहो नहीं तो तुम्हें यहीं मार देंगे।

अभी पढ़ें Rajasthan: अशोक गहलोत ने पायलट के सीएम बनने के दिए संकेत, बोले- नई पीढ़ी को चांस मिले

डीजल डलवाते ही चालक को उतारा मौत के घाट

आरोपियों ने ड्राइवर से 3हजार रू उसकी जेब से लूटकर डीजल डलवाया और वहां से शहडोल होते हुए पेण्ड्रा आ गए। पेण्ड्रा से पाली जाते समय जंगल में गाड़ी रोड किनारे खड़ी कर ड्राइवर को उतारा और उसका दोनों हाथ सफेद गमछे से बांध दिए। उसके बाद सिर पर पत्थर पटक कर चालक की बेरहमी से हत्या कर दी।

आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद पाली पहुंच गये। यहां जय सिंह से गाड़ी बेचने को लेकर बात की लेकिन उनकी संदिग्ध गतिविधियों के चलते पुलिस की नजर से बच नहीं सके। पाली पुलिस और गौरेला की टीम ने चारों आरोपियों को धर दबोंचा। बता दें कि मृतक रमेश दास पिता उम्र 45 साल निवासी एन सी एल खड़िया कॉलोनी थाना शक्ति नगर जिला सोनभद्र यूपी का रहने वाला है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -