Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Opposion Unity Meet: ‘आएगा पॉजिटिव रिजल्ट…’, पटना में बोले तेजस्वी यादव, विपक्षी दलों की बैठक 23 जून को तय

Opposion Unity Meet: 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पटना में होने वाली विपक्षी एकता मीटिंग की तारीखों का ऐलान हो गया है। 23 मई को एक समान विचारधार वाले गैर भाजपाई दल पटना में जुटेंगे। बुधवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले ये बैठक 12 जून को होनी थी। लेकिन […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Jun 7, 2023 21:12
Share :
Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव ने बिहार में निकाली जनविश्वास यात्रा।

Opposion Unity Meet: 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पटना में होने वाली विपक्षी एकता मीटिंग की तारीखों का ऐलान हो गया है। 23 मई को एक समान विचारधार वाले गैर भाजपाई दल पटना में जुटेंगे। बुधवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पहले ये बैठक 12 जून को होनी थी। लेकिन अब  23 जून को पटना में विपक्षी दलों की एक बड़ी बैठक होने वाली है। देश के जो हालात हैं उसे देखते हुए पटना में एक अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक के बाद एक सकारात्मक रिजल्ट आएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के लोकतंत्र को बदनाम किया जा रहा है। संविधान के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। मुद्दों पर बात नहीं हो रही है। एक तरफा तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा है।

इन नेताओं ने जताई सहमति

जदयू चीफ लल्लन सिंह ने बताया कि सभी विपक्षी दलों ने 23 जून को बैठक के लिए सहमति जताई है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, उद्धव ठाकरे, राकांपा प्रमुख शरद पवार, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, भाकपा महासचिव डी राजा, सीताराम येचुरी और दीपांकर भट्टाचार्य बैठक में शामिल होंगे।

नीतीश कुमार ने कहा था- सिर्फ पार्टी प्रमुख आएं

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बैठक में सभी पार्टियों के प्रमुख को शामिल होना चाहिए। ये सहीं नहीं होगा कि बैठक में कोई और प्रतिनिधि शामिल हो।

यह भी पढ़ें: Balasore Train Tragedy: आपने पुलवामा देखा था न, ममता बनर्जी ने BJP पर ओडिशा ट्रेन हादसे की सच्चाई छिपाने का लगाया आरोप

First published on: Jun 07, 2023 09:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें