---विज्ञापन---

Opposition Meeting: विपक्षी गठबंधन से नाराज हैं नीतीश कुमार! बेंगलुरु से बिहार पहुंचे तो खुद खोला सारे राज

Opposition Meeting: बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बैठक से नीतीश कुमार नाराज है? वे बैठक से जल्दी क्यों निकल गए? संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस से भी क्यों नदारद रहे? ऐसे कई सवाल मंगलवार की दोपहर से सियासी गलियारे में तैर रहे हैं। हालांकि सारे सवालों के जवाब खुद नीतीश ने दे दिया है। बिहार में बुधवार […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Jul 19, 2023 17:14
Share :
Nitish Kumar, Bihar Politics, Opposition Meeting, INDIA Meet, Bengaluru
Nitish Kumar

Opposition Meeting: बेंगलुरु में विपक्षी एकता की बैठक से नीतीश कुमार नाराज है? वे बैठक से जल्दी क्यों निकल गए? संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस से भी क्यों नदारद रहे? ऐसे कई सवाल मंगलवार की दोपहर से सियासी गलियारे में तैर रहे हैं। हालांकि सारे सवालों के जवाब खुद नीतीश ने दे दिया है। बिहार में बुधवार को उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि हम किसी बात से नाराज नहीं हैं। मुझे राजगीर आना था, इसलिए जल्दी लौट आया।

मेरा कोई पर्सनल च्वॉइस नहीं

राजगीर में मलमास मेले का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दो टूक अंदाज में कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि कुछ लोग कुछ-कुछ चला देते हैं। मैंने कल भी इस तरह की खबरों को देखा था। वहीं, विपक्षी एकता की बैठक पर मुख्यमंत्री ने कहा कि संयोजक बनने की मेरी कोई इच्छा नहीं है। मैंने तो बस सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश की है। मेरा कोई पर्सनल च्वॉइस नहीं है। कहीं कोई चिंता नहीं है। सब अच्छा चल रहा है।

सबकुछ तय हो चुका था, तभी मैं निकला

नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा का उस बैठक से क्या लेना-देना…बैठक में सब बात हुई है, सबके सुझाव आए, उसके बाद ही कुछ घोषित किया गया। उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली थी तब हमने कहा कि हमें अब जाने दीजिए। जब सही समय आएगा तब इसकी भी संभावना है कि कुछ और लोग भी शामिल होंगे।

विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं नीतीश कुमार

लल्लन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता के सूत्रधार हैं। I.N.D.I.A सभी की सहमति से नाम दिया गया है। मैंने प्रधानमंत्री का एक वीडियो देखा था जिसमें वे कह रहे थे वोट फॉर INDIA… मैं भी 5 वर्ष NDA में रहा लेकिन मोदी जी ने कभी बैठक नहीं बुलाई। अब बैठक बुला रहे हैं यह घबराहट और हताशा है। 2024 में वे बुरी तरह पराजित होंगे।

सपना पूरा नहीं हुआ तो भागे नीतीश कुमार

भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि पार्टी के अंदर कोई राजनैतिक व्यक्ति नहीं है। ये भ्रष्टाचारी लोग हैं। नीतीश कुमार का सपना पूरा नहीं हुआ तो भाग गए, PM उम्मीदवार बनना चाहते थे। अब वे बिहार में सपना देखेंगे दरभंगा जाकर कहेंगे मैं प्रधानमंत्री नीतीश कुमार।

यह भी पढ़ें: 2002 Gujarat Riots: एक्टिविस्ट तीस्ता सीतलवाड़ को सशर्त जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने अफसरों को लगाई फटकार

First published on: Jul 19, 2023 05:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें