Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘विधायकों का फोन टैप करा रहे नीतीश कुमार…’, सुशील मोदी ने बिहार CM पर लगाए गंभीर आरोप

Sushil Modi Vs Nitish Kumar: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विधायकों का फोन टैप करने और उन पर खुफिया नजर रखने का आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के एमएलसी सुनील कुमार सिंह के बीच तीखी बहस से […]

Edited By : Bhola Sharma | Updated: Jul 10, 2023 22:13
Share :
Bihar Politics, RJD Vs JDU, Sushil Modi Vs Nitish Kumar
Sushil Modi Vs Nitish Kumar

Sushil Modi Vs Nitish Kumar: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर विधायकों का फोन टैप करने और उन पर खुफिया नजर रखने का आरोप लगाया है। सुशील मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के एमएलसी सुनील कुमार सिंह के बीच तीखी बहस से साफ है कि राजद और जदयू के बीच परस्पर अविश्वास गहरा हुआ है।

सुशील मोदी ने बयान जारी कर कहा कि कौन किसके संपर्क में है और किससे किसकी क्या बात हुई, यह सब अगर मुख्यमंत्री को पता है तो लगता है विधायकों के फोन टैप कराए जा रहे हैं। खुफिया विभाग के जरिये सब पर निगरानी रखी जा रही है।

राजद को नीतीश और जदयू को तेजस्वी नामंजूर

सुशील मोदी ने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने के 11 महीने बाद न राजद को नीतीश कुमार स्वीकार्य हैं और न जदयू को तेजस्वी यादव को सत्ता सौंपना मंजूर है। उन्होंने कहा कि राजद के लोग लालू प्रसाद के चेहरे पर और जदयू के लोग भाजपा के वोट तथा पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव जीते हैं। सरकार बनाने वाले दोनों प्रमुख दलों में कोई भी नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव नहीं जीता है।

एमएलसी सुनील सिंह का किया बचाव

सुशील मोदी ने कहा कि एमएलसी सुनील सिंह से हमारे मतभेद हो सकते हैं, लेकिन 27 साल से वे लालू प्रसाद के विश्वास पात्र हैं। कभी उन्होंने पलटी नहीं मारी। सुनील सिंह जैसे व्यक्ति की निष्ठा पर नीतीश कुमार कैसे सवाल उठा सकते हैं, जिनकी रैंकिंग विश्वसनीय नेताओं में की जाती है।

यह भी पढ़ें: West Bengal: बीजेपी की फैक्ट फाइंडिंग टीम जाएगी बंगाल, सांसद रवि शंकर प्रसाद बने संयोजक; फिर मिले बम

First published on: Jul 10, 2023 10:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें