---विज्ञापन---

‘चंडीगढ़ मेयर चुनाव में I.N.D.I.A बनाम BJP के बीच होगा पहला मुकाबला’, AAP बोली- हमसे जो टकराएगा, चूर-चूर हो जाएगा

AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव I.N.D.I.A बनाम BJP के बीच पहला चुनावी मुकाबला है। 18 जनवरी के बाद स्कोर कार्ड I.N.D.I.A एक और BJP शून्य होगा।

Edited By : Achyut Kumar | Updated: Jan 16, 2024 18:26
Share :
aap mp raghav chadha on chandigarh mayor election india alliance
AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा- चंडीगढ़ मेयर चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेंगे (फोटो- एक्स)

Lok Sabha Election 2024 Aam Aadmi Party: लोकसभा चुनाव से पहले  ‘I.N.D.I.A’ बनाम BJP के बीच पहला मुकाबला चंड़ीगढ़ मेयर चुनाव में होने जा रहा है। आगामी 18 जनवरी को होने जा रहा चंडीगढ़ मेयर का चुनाव ‘I.N.D.I.A’ गठबंधन मिलकर लड़ेगा। मंगलवार को आम आदमी पार्टी (AAP) ने इस बात का ऐलान किया। AAP के सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि यह ‘I.N.D.I.A’ बनाम BJP का पहला मैच होगा, जो देश की राजनीति की तकदीर, तस्वीर, दशा और दिशा बदलने वाला होगा। साथ ही यह चुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव का आगाज भी होगा। I.N.D.I.A गठबंधन यह चुनाव पूरी मजबूती के साथ लड़ेगा और ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।

‘टीम इंडिया को मिलेगी जीत’

राघव चड्ढा ने कहा कि जब-जब टीम इंडिया का सामना दुनिया की किसी टीम से हुआ है, भारतवासियों ने हमेशा टीम इंडिया को जिताया है। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में भी भारतवासी एकजुट होकर टीम इंडिया को जिताएंगे। टीम इंडिया की जीत का यह रथ चंडीगढ़ तक ही सीमित नहीं रहेगा, बल्कि कश्मीर से कन्याकुमारी और मणिपुर से मुम्बई तक जाएगा और 2024 लोकसभा चुनाव में केंद्र में बैठी तानाशाह और निकम्मी भाजपा सरकार से देश की जनता को मुक्ति दिलाएगा।

‘यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है’

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब से राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में एक अहम प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि गठबंधन बनने के बाद I.N.D.I.A अपना पहला चुनाव लड़ने जा रहा है। यह ‘I.N.D.I.A’ बनाम BJP का पहला चुनावी मैच होगा। इंडिया गठबंधन आगामी 18 जनवरी को होने जा रहा चंडीगढ़ मेयर का चुनाव मिलकर लड़ेगा। यह चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। यह चुनाव इस देश की राजनीति की तकदीर, तश्वीर, दशा और दिशा बदलने वाला चुनाव है। यह चुनाव आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव की नींव रखेगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में AAP के ‘घर बचाओ, भाजपा हटाओ’ अभियान का ऐलान, मंत्रियों ने बताया प्लान

सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि हमारा यह मानना है कि 18 जनवरी को होने वाले चंडीगढ़ मेयर चुनाव  के बाद स्कोर कार्ड I.N.D.I.A एक और भाजपा शून्य होगा। यह चुनाव टोन सेट करेगा कि आने वाले समय में I.N.D.I.A बनाम भाजपा के बीच जो भी चुनावी मुकाबले होंगे, उसके क्या नतीजे होंगे?

‘एक और एक दो नहीं, ग्यारह होते हैं’

AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि यह एक और बड़ी चीज साबित करेगा, वो यह है कि जब I.N.D.I.A गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ता है तो एक और एक दो नहीं, एक और एक मिलकर ग्यारह होता है। चंडीगढ़ का मेयर चुनाव यह साबित करेगा। उन्होंने कहा कि आज देश के लोगों को तानाशाह और निकम्मी सरकार से मुक्ति चाहिए, चंडीगढ़ मेयर चुनाव इसकी एक आस जगाएगा कि अगर I.N.D.I.A गठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ता है तो I.N.D.I.A गठबंधन ही वो चुनाव जीतता है और I.N.D.I.A गठबंधन से जो भी टकराएगा, वो चूर-चूर हो जाएगा। यह संदेश चंडीगढ़ मेयर चुनाव से अवश्य निकलेगा।

‘AAP का होगा मेयर ‘

राघव चड्ढा ने कहा कि आगामी 18 जनवरी को होने वाला चंडीगढ़ मेयर चुनाव बेहद निर्णायक होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी का मेयर बनेगा, जबकि कांग्रेस से दो डिप्टी मेयर बनेंगे।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, गुजरात की सीट से घोषित किया उम्मीदवार

 

First published on: Jan 16, 2024 06:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें