Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दिल्ली में बढ़ते डेंगू के मामलों को लेकर AAP नेता दुर्गेश पाठक का भाजपा पर आरोप, कही ये बड़ी बात

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने मंगलवार को दिल्ली में डेंगू के बढ़ते मामलों पर एक बयान जारी किया है।

 

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने मंगलवार को दिल्ली में डेंगू के बढ़ते मामलों पर एक बयान जारी किया है। दुर्गेश पाठक ने भाजपा शासित एमसीडी पर डेंगू की रोकथाम के लिए छिड़काव की दवा नहीं खरीदने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि मैंने कई बार एलजी विनय सक्सेना जी को पत्र लिखकर, एमसीडी को पत्र लिखकर और मीडिया के माध्यम से भी कई बार बताया है कि डेंगू की लड़ाई में जो सबसे अहम कारक होता है, वह डेंगू की दवा का छिड़काव है। आज डेंगू के इतने मामले आ रहे हैं लेकिन भाजपा शासित एमसीडी ने इस साल डेंगू की दवा ही नहीं खरीदी है।

अभी पढ़ें MP: सख्त तेवर में दिखे CM शिवराज, समीक्षा बैठक के दौरान DSO सस्पेंड

विधायक दुर्गेश पाठक ने आगे कहा कि आप मेरी बात पर भरोसा मत करिए, आप एमसीडी कमिश्नर से और भाजपा के नेताओं से पूछिए कि क्या उन्होंने इस साल डेंगू की दवा खरीदी है। जबतक आप डेंगू की दवा का छिड़काव नहीं करोगे तो डेंगू से लड़ोंगे कैसे? यह एक आपराधिक कृत्य है, भाजपा के नेताओं के खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए और इनको जेल भेजना चाहिए।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -