Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

‘भईया पंत का एक्सीडेंट हो गया…’ जब मैच के बीच ईशान किशन को मिली Rishabh Pant की खबर, देखें वीडियो

नई दिल्ली: भारत के स्टाक क्रिकेटर ऋषभ पंत का रोड़ एक्सीडेंट हुआ। वो अब ठीक हैं और उनका इलाज देहरादून में चल रहा है। पंत के एक्सीडेंट ने पूरे देश को सकते में डाल दिया। हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है कि वो कब तक मैदान में वापसी करेंगे। भारत को 3 जनवरी […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 13, 2024 20:29
Share :

नई दिल्ली: भारत के स्टाक क्रिकेटर ऋषभ पंत का रोड़ एक्सीडेंट हुआ। वो अब ठीक हैं और उनका इलाज देहरादून में चल रहा है। पंत के एक्सीडेंट ने पूरे देश को सकते में डाल दिया। हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है कि वो कब तक मैदान में वापसी करेंगे। भारत को 3 जनवरी से लंका के खिलाफ सीरीज खेलनी है।

जमशेदपुर में रणजी मैच खेल रहे थे ईशान

ऋषभ की जगह श्रीलंका सीरीज़ में जगह पाने वाले ईशान किशन जमशेदपुर में रणजी ट्रॉफी का मुकाबला खेल रहे थे। किशन को तब तक पंत के एक्सीडेंट के बारे में कुछ नहीं पता था। मैच के दौरान फैंस ने बाउंड्री लाइन पर उनको इसकी खबर दी।

और पढ़िए – BBL: क्रिस लिन ने मचाई खलबली, तेज रफ्तार गेंद पर मारा दनदनाता छक्का, देखें Video

फैंस ने दी जानकारी

ईशान किशन रणजी मैच के दौरान में बाउंड्री लाइन पर फैंस के साथ फोटे ले रहे थे। इस बीच एक फैंस ने पंत के एक्सीडेंट के बारे में उन्हें बताया। फैंस ने कहा ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया है। इसपर ईशान किशन चौंक गए। किशन थोड़े परेशान भी दिखे। सोशल मीडिया पर ईशान किशन के इस रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंता का रोड़ एक्सीडेंट 30 दिसंबर को हुआ। वो दिल्ली से रूड़की जा रहे थे। पंत की गाड़ी कंट्रोल से बारह हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। उनकी कार में आग लग गई। गलीमत ये रही है पीछे से आ रही बस के ड्राइवर और कंडेक्टर ने मिलकर पंत को कार से बाहर खिंच लिया। फिलहाल पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

और पढ़िए – ‘आप आसानी से ड्राइवर का खर्च..’ Rishabh Pant के कार एक्सीडेंट पर कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 02, 2023 04:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें