Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: जिसने नीरज चोपड़ा को हराया उसे पांच लोगों ने लिटा-लिटाकर पीटा, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली: नीरज चोपड़ा का सपना तोड़ने वाले जैवलिन थ्रोअर को पीटा गया है। एंडरसन पीटर्स के साथ उन्हीं के देश बदसलूकी हुई और उन्हें पीटा गया। खबर के मुताबिक इस स्टार खिलाड़ी की कुछ लोगों ने मिलकर पिटाई की है और उन्हें बोट से बाहर फेंक दिया। एंडरसन ग्रेनाडा के सबसे बड़े सुपरस्टार एथलीट हैं। यूजीन में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप में उन्होंने नीरज चोपड़ा को हरा कर गोल्ड मेडल जीता।

एंडरसन पीटर्स ने 90.54 मीटर का थ्रो फेंक कर गोल्ड मेडल जीता था। पुलिस ने बताया हरबर बोट पर कुछ लोगों ने पीटर्स के हाथ हाथपाई की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में 24 वर्षीय एंडरसन पीटर्स को 5 लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। लड़ाई के दौरान उनको नाव से नीचे फेंक दिया गया।

कैरेबियन एसोसिएशन ऑफ नेशनल ओलिंपिक कमेटी के अध्यक्ष ब्रायन लुईस ने बताया कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मुझे इस घटना का काफी अफसोस है। वीडियो में जो कुछ देखा उसे देखकर काफी अफसोस हुआ है। जिस जहाज पर यह घटना हुई वह ट्रेड मिनिस्टर के बेटे की है। उन्होंने बताया कि इस घटना में खिलाड़ी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। रॉयल ग्रेनेडा पुलिस फोर्स  इस हमले की जांच कर रही है।

और पढ़िएमैदान में फिर दिखेगी दादा की दादागिरी, ईडन गार्डन्स पर वर्ल्ड-11 से भिड़ेंगे इंडिया के महाराजा, देखें टीम

 

 

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -