Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: ‘इतना लंबा सवाल…’ रोहित शर्मा का घुमा दिमाग, दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने वन-लाइनर्स के लिए फेंमस हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्सर मजाक करते हैं। रोहित का मजाकिया अंदाज फिर से देखने को मिला। मोहाली में होने वाले टी20 मैच से पहले रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। यहां एक सवाल से वे परेशान हो गए और ऐसा जवाब दिया कि सब की हंसी निकल गई।

अभी पढ़ें T20 World Cup: तरबूज के छिलके जैसी पाकिस्तान की नई जर्सी, नए किट का फैंस उड़ा रहे मजाक!

एक पत्रकार ने रोहित से उनकी ‘टीम 90-95 प्रतिशत सुलझी हुई’ टिप्पणी के बारे में पूछा और इसे एक अन्य प्रश्न के साथ जोड़ दिया, जिसमें कप्तान से अनुभवी झूलन गोस्वामी के संन्यास के बारे में कहने का अनुरोध किया। सवाल सुनने के बाद रोहित ने टोपी ठीक की और उन्होंने जवाब देने से पहले कहा, ‘कितना लंबा सवाल पूछते हो यार’। यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

भारत ने हाल ही में एशिया कप टूर्नामेंट में फेवरेट टीम के तौर पर गई, लेकिन पाकिस्तान और श्रीलंका से अपने पहले दो ‘सुपर 4’ गेम हार गए। रोहित ने भारत की लगातार दूसरी हार के बाद टीम संयोजन के बारे में कहा, “यह 90-95 प्रतिशत तय हो गया है, बस कुछ बदलाव होंगे।”

अभी पढ़ें इस बॉलर के मुरीद हुए कप्तान रोहित, बोले- ‘वो स्मार्ट गेंदबाज हैं, क्योंकि दवाब में यार्कर डालना आसान काम नहीं’

बता दें कि भारत की एकमात्र टी20 विश्व कप सफलता 2007 में उद्घाटन टूर्नामेंट में मिली थी। वर्ल्ड टी20 पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज साउथ अफ्रीका से खेलेगी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -