Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: इरफान पठान ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, इस नाम ने चौंकाया

Irfan Pathan ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा- देखो, मेरी राय में यदि आप पहला मैच खेल रहे हैं तो आपको एक स्पिनर सहित कुछ अनुभवी गेंदबाजों की आवश्यकता है।

नई दिल्ली: बीसीसीआई के चयनकर्ताओं की ओर से टी20 विश्व कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा के बाद सभी की निगाहें संभावित प्लेइंग इलेवन पर हैं। भारतीय टीम 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने आदर्श प्लेइंग इलेवन पर बात की है। उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन से विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को हटाकर चौंका दिया है।

अभी पढ़ें टी20 के पहले वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

एक स्पिनर सहित अनुभवी गेंदबाजों की आवश्यकता
इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा- देखो, मेरी राय में यदि आप पहला मैच खेल रहे हैं तो आपको एक स्पिनर सहित कुछ अनुभवी गेंदबाजों की आवश्यकता है। इसलिए ऊपर से मेरी प्लेइंग 11 इस तरह होगी – रोहित, केएल राहुल, नंबर तीन – विराट (कोहली) ), नंबर चार- सूर्यकुमार यादव, नंबर पांच- दीपक हुड्डा, नंबर छह- हार्दिक पांड्या, नंबर सात- दिनेश कार्तिक, नंबर आठ दाएं हाथ के लेग स्पिनर होंगे तो यह युजवेंद्र चहल हो सकते हैं। 9-10-11 के लिए जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और इसके साथ ही आप भुवनेश्वर कुमार के लिए जा सकते हैं।

अर्शदीप के लिए जगह बना सकता हूं
पठान ने कहा- यहां एक संयोजन होगा। तीन तेज गेंदबाजों में से दो गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं, जो डेथ पर भी गेंदबाजी कर सकते हैं। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरे पास संयोजन और टीम चुनने की स्वतंत्रता हो। डेथ बॉलिंग को संभालने के लिए तीन तेज गेंदबाज हों। इसलिए मैं टीम में अर्शदीप के लिए जगह बना सकता हूं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022 कैसे खेलेगी श्रीलंका? जानिए पूरा समीकरण

ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय खिलाड़ी– मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -