Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Six Sixes in Over: युवराज सिंह ने बेटे को गोद में बिठाकर दिखाई वो ऐतिहासिक पारी, देखें वीडियो

नई दिल्ली: युवराज सिंह एक ऐसा मीडिल ऑर्डर बैटर जिसने वर्ल्ड क्रिकेट में तहलका मचा दिया। चौथे नंबर का बैटर जिसके जाने के बाद अभी तक टीम इंडिया इस पॉजिशन के बल्लेबाज की तलाश में है। युवराज टीम इंडिया के सिक्सर किंग थे। उनके छक्के मारने के एबिलिटी कामल की थी। 19 सितंबर का दिन भारतीय क्रिकेट के इतिहास के यादगार दिनों में से एक है। आज ही कि दिन 15 साल पहले युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 6 छक्के लगाकर एतिहासिक पारी खेली थी।

अभी पढ़ें SA20 League players Auction: ‘मिनी IPL’ में आज 318 खिलाड़ियों की लगेगी बोली, इन दिग्गजों पर है सबकी नजर

बेटे के साथ किया सेलिब्रेट 

इस खास दिन को युवराज सिंह ने अपने बेटे के साथ सेलिब्रेट किया। युवी ने बेटे के साथ घर पर बैठकर छह छक्कों की हाइलाइट को एंजॉय किया। हर छक्के पर युवी खुश हो रहे थे और अपने बेटे को दुलार रहे थे। वीडियो खुद युवी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

युवराज सिंह ने लिखा, 15 साल बाद इसे देखने के लिए इससे बेहतर साथी नहीं मिल सकता था।

युवराज ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए

दरअसल, जब युवराज ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए तो उससे एक ओवर पहले उनकी फ्लिंटॉफ के बाद कहा सुनी हुई थी। इस बहस के बाद युवराज आग बबूला हो गए थे और उन्होंने अपना गुस्सा ब्रॉड के ओवर में निकाला था। 19वां ओवर में युवी ने ब्रॉड के ओवर में छह छक्के ठोक दिए। इस तरह युवराज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय और उस समय के दूसरे बल्लेबाज बने।

अभी पढ़ें मेरी तस्वीर साफ आए! बंगाल के राज्यपाल ने सुनील छेत्री को दिया धक्का, Video देख भड़के फैंस

टी20 वर्ल्ड कप के उस मैच में युवराज ने 16 गेंदों पर 58 रनों की धुआंधार पारी खेली थी, युवराज ने इस दौरान 12 गेंदों पर अर्धशतक जड़ रिकॉर्ड बनाया था जिसे आज तक कोई नहीं तोड़ पाया है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -