Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

शुभमन-सारा का हुआ ब्रेकअप? दोनों ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो

नई दिल्ली: शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए सितारे हैं। उन्हें आने वाला सुपरस्टार बताया जा रहा है। जिम्बाब्वे दौरे पर गिल ने दिखाया भी की वे लंबे रेस के घोड़े हैं। शुभमन गिल ने आखिरी मैच में शतक लगाया। शतक लगाते ही सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुललकर की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम फिर से ट्रेंड करने लगा। लोग दोनों के अफेयर के बारे में बातें करने लगे।

अभी पढ़ें दिलचस्प मोड़ पर पहुंचा एशिया कप क्वालीफायर, जानिए क्या बन रहे हैं समीकरण

इसी बीच जब देखा गया तो पता चला कि सारा तेंदुलकर और शुभमन ने इंस्टाग्राम पर एकदूसरे को अनफॉलो कर दिया है। मगर सारा शुभमन की बहन शहनील गिल को जरूर फॉलो करती हैं। इसके बाद क्या था लोगों ने कहना शुरू कर दिया की दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों इस रिलेशन पर कभी बात नहीं की। बता दें कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें कई बार सामने आई हैं।

अभी पढ़ें Asia Cup Qualifiers में उस बल्लेबाज ने बरपाया कहर, जिसके नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड

दोनों ने इस बारे में कभी कोई बयान नहीं दिया। शुभमन गिल IPL 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेले थे। इस सीजन के बाद गिल ने एक ‘रेंज रोवर’ कार खरीदी थी। तब उन्होंने नई कार के साथ फोटो शेयर की थी। फोटो पर सारा का कमेंट आया था। इसके रिप्लाई में भी गिल ने दिल वाली इमोजी बनाई और लिखा था, ‘बहुत-बहुत धन्यवाद सारा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -