Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shahid Afridi ने विराट को दी संन्यास की अनोखी सलाह, बोले- ‘कोहली शान से…’

Shahid Afridi: एशिया कप में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली जबरदस्त लय में दिखे। वे न सिर्फ फॉर्म में लौटे बल्कि उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों की तूफानी पारी खेलकर करियर का 71वां शतक जड़ दिया। पूरे 1021 दिन के बाद विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में सेंचुरी जड़ी है। खास बात ये है कि कोहली ने 90 से ज्यादा की औसत से एशिया कप में रन बनाए हैं। एशिया कप के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने उन्हें संन्यास को लेकर गजब सलाह दे डाली।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: बस इतना कर दें खिलाड़ी तो जीत सकते हैं वर्ल्ड कप, बांग्लादेश के तकनीकी सलाहकार का बयान

शाहिद अफरीदी की विराट कोहली को सलाह

शाहिद अफरीदी ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को संन्यास लेने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि ‘वो बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए क्रिकेट को अलविदा कहें, ना कि टीम से बाहर होकर। जिस तरह से कोहली ने खेल दिखाया है, नाम बनाने से पहले उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ा था, वो एक चैंपियन खिलाड़ी हैं, लेकिन एक दौर आता है जब आप रिटायरमेंट की ओर बढ़ रहे होते हैं, लेकिन ऐसे मौके पर आपका मकसद शान से अलविदा कहना होना चाहिए’।

कोहली शान से संन्यास लेंगे- अफरीदी

समा टीवी से बातचीत के दौरान शाहिद अफरीदी ने कहा, आपको अपना सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए संन्यास लेना चाहिए, ऐसे फैसले बहुत की कम लोग ले पाते हैं। खासतौर पर एशियाई खिलाड़ियों के लिए ये कठिन होता है। हालांकि मुझे लगता है कि विराट कोहली शान से संन्यास लेंगें’।

अभी पढ़ें ICC T20 Ranking: इस बल्लेबाज ने बाबर आजम की जमीन खिसकाई, नंबर 2 पर जमाया कब्जा

जबरदस्त फॉर्म में हैं विराट कोहली

एशिया कप 2022 में विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला है। वह जबरदस्त फॉर्म में नजर आए। वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली ने अपनी लय पा ली है, जो टीम इंडिया के लिए बेहतर संकेत हैं। जब विराट लय में होते हैं तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। खास बात ये है कि कोहली ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में 100 से ज्यादा मैच खेले हैं। ऐसा करने वाले वह इकलौते बल्लेबाज हैं। तीनों ही फॉर्मेट में वह कोलही ने टीम इंडिया कते लिए 71 शतक लगाए हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -