Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: फखर जमां की जगह आए खिलाड़ी का तूफान, T20 World Cup में धमाल मचाने को तैयार

Shan Masood ने 222 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धमाकेदार पारी खेली और 40 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के ठोक नाबाद 65 रन ठोक डाले।

नई दिल्ली: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 7 मैचों की टी 20 सीरीज में कई मोड़ सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को खेले गए तीसरे टी 20 मुकाबले में एक बार फिर पाकिस्तान को शिकस्त मिली। पाकिस्तान तीन में से महज एक ही मुकाबला जीत पाया है और अब उसे इंग्लैंड से कड़ी चुनौती मिलती नजर आ रही है।

अभी पढ़ें MS Dhoni: बड़ा ऐलान करने जा रहे हैं CSK के कप्तान, रिटायरमेंट की अटकलें तेज

हालांकि इस मैच में पाकिस्तान की टी 20 वर्ल्ड कप टीम में फखर जमां की जगह शामिल किए गए शान मसूद ने जमकर तूफान मचाया। शान ने 222 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धमाकेदार पारी खेली और 40 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्के ठोक नाबाद 65 रन ठोक डाले। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला सके, क्योंकि दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा देर नहीं टिक पाया। पाकिस्तान भले ही इस मैच को 63 रन से हार गया, लेकिन शान मसूद की तूफानी पारी ने उन्हें खुश कर दिया। शान ने अपनी तीसरी टी 20 इंटरनेशनल फिफ्टी ठोकी।

वर्ल्ड कप से पहले सीरीज में कर सकते हैं प्रयोग
शान ने मैच के बाद कहा- हमें पता है कि वर्ल्ड कप अलग परिस्थिति में खेला जाएगा। ये वे सीरीज हैं, जहां आप अपनी चीजें ट्राय कर सकते हैं। अपनी लाइनअप को लेकर कुछ प्रयोग कर सकते हैं। हमारे कई खिलाड़ी चोटिल भी हैं। हम नए प्लेयर्स को ट्राय कर रहे हैं। ऐसे में हमें परिणाम को एक तरफ रखना चाहिए। हमें टी 20 वर्ल्ड कप के लिए सब्र रखना चाहिए। जब वर्ल्ड कप आएगा तो उस वक्त तक टीम का खेलने का स्टाइल और कॉम्बिनेशन बेहतर होना चाहिए।

 

अभी पढ़ें ENG vs PAK: हेलमेट में घुस गई 150 kph की गेंद, बौखलाए अंग्रेज ने पाकिस्तानियों को जमकर कूटा, देखें वीडियो

हमें विपक्ष को क्रेडिट देना चाहिए
शान ने 222 रन के टार्गेट पर कहा- 200 के आसपास हमेशा चेजेबल टार्गेट होता है, लेकिन उन्होंने 20-25 अतिरिक्त बनाकर हम पर दबाव बना दिया। जिस तरह से उन्होंने बॉलिंग की, उसे क्रेडिट दिया जाना चाहिए। हैरी ब्रुक और बेन डकेट ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने आखिरी 10 ओवर में 14 की एवरेज से रन ठोके, इससे पता चलता है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में क्वालिटी किस चरम पर है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -