Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट ने करा दिया सलेक्शन, पाकिस्तान टीम में फखर जमां की जगह लेने वाले खिलाड़ी का बयान

इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज से पहले उन्होंने टीम की ओर से अचानक मिले कॉल पर बात की है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भी शामिल किया गया है।

नई दिल्ली: ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 के लिए पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शान मसूद को शामिल किया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ T20I सीरीज से पहले उन्होंने टीम की ओर से अचानक मिले कॉल पर बात की है। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भी शामिल किया गया है। उम्मीद है कि वे जल्द ही T20 डेब्यू कर सकते हैं। मसूद को फखर जमां की जगह टीम में शामिल किया है। मसूद ने कहा, “मुझे लगता है कि इंग्लैंड में काउंटी खेलना टी20 विश्व कप से पहले बहुत बड़ा कदम था।” वहीं पाकिस्तान सुपर लीग में उस स्तर पर प्रदर्शन करना निश्चित रूप से बहुत आत्मविश्वास देता है।

अभी पढ़ें IND vs AUS: सीरीज नई लेकिन सवाल वही, प्लेइंग इलेवन में दिनेश कार्तिक होंगे या ऋषभ पंत?

काउंटी से मेरा नाम महत्वपूर्ण हो गया
इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट खेलने के बाद और वहां कुछ रन बनाने के बाद मुझे लगता है कि मेरा नाम महत्वपूर्ण हो गया। मैंने काउंटी क्रिकेट में खुद को एक व्यक्ति और बल्लेबाज के रूप में समझा। उन्होंने कहा- मुझे मिकी आर्थर और डर्बीशायर के लिए बहुत कुछ देना है, उन्होंने मुझ पर निवेश किया है। इंग्लैंड के सेटअप में मौजूद खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं हमेशा से खिलाड़ी के रूप में डवलप होने के तौर पर देखता था। मसूद ने कहा- इंग्लैंड दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सफेद गेंद वाली टीमों में से एक है। “टी20 विश्व कप से पहले दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक के साथ खेलने के लिए शायद यह आदर्श तैयारी है। हमें बहुत खुशी है कि हम इंग्लैंड जैसी टीम के साथ खेल रहे हैं।”

अभी पढ़ें IND VS AUS: इस तूफान से बचके रहना, नेट्स में उछल-उछलकर ठोक रहा ताबड़तोड़ रन, देखें वीडियो

मिकी आर्थर सफल कोच
बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड में टी20 ब्लास्ट में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें 45.58 के औसत और लगभग 140 के स्ट्राइक रेट से 547 रन बनाए। उन्होंने कहा, “मिकी आर्थर बहुत ही सफल कोच हैं। हम अपने खेल के बारे में बात करते रहे। हमने इसे अगले स्तर पर ले जाने की कोशिश की और मुझे लगता है कि इसमें सीखना सबसे ऊपर था।” “मैं पांच साल पहले की तुलना में अब किसी स्थान पर पहुंच गया हूं। मैं इससे खुश हूं लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में खेल हमेशा विकसित हो रहा है इसलिए आपको भी विकसित होना होगा। मेरा अगला कदम अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन कर अच्छा करियर बनाना है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -