Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Hasin Jahan: मोहम्मद शमी की पत्नी को ‘इंडिया’ नाम से दिक्कत, पीएम मोदी से की ये अपील

Hasin Jahan: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में आई हैं। इस बार वह ‘इंडिया’ नाम में बदलाव चाहती हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से देश का नाम बदलने की अपील की है।

दरअसल, हसीन इंडिया नाम में बदलाव चाहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टग्राम पोस्ट में लिखा कि ‘हमारा देश, हमारा सम्मान, आई लव भारत, हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए’।

 

और पढ़िएखिलाड़ियों ने मनाया आजादी का जश्न, हाथ में तिरंगा थामे दिखे कोहली-रोहित और सचिन

 

और पढ़िएHasin Jahan: मोहम्मद शमी की पत्नी को ‘इंडिया’ नाम से दिक्कत, पीएम मोदी से की ये अपील

देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे- हसीन जहां

हसीन जहां ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि ‘माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम का बदल दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे।’

शमी और हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद

आपको बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच साल 2018 में विवाद हुआ था, जिसमें हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं इन दिनों शमी भी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। एशिया कप के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली है।

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -